लाइव टीवी

मंडी पुलिस की तकनीकी शाखा का कमाल, सालभर में खोज डाले ‘गुमशुदा’ 113 मोबाइल

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 13, 2019, 4:48 PM IST
मंडी पुलिस की तकनीकी शाखा का कमाल, सालभर में खोज डाले ‘गुमशुदा’ 113 मोबाइल
मंडी पुलिस ने ढूंढे 113 मोबाइल फोन. (सांकेतिक तस्वीर)

Missing mobile Traced by Mandi Police: दिसंबर में भी पुलिस ने गुम हुए 14 मोबाईल फोन के मालिकों को एसपी आफिस (Mandi SP Office) बुलाया और पूरी जांच के बाद उन्हें मालिकों को वापिस दिया.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश की मंडी जिला पुलिस (Mandi Police) के तकनीकी विभाग ने वर्ष 2019 में गुम हुए मोबाईलों में से 113 को ढूंडने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने विभिन्न मामलों में लोगों की शिकायतों पर नियमानुसार कार्यवाही करते हुए मोबाईल फोन को ट्रेस (Missing Mobile Phone) किया और उन्हें बरामद कर मोबाइल के असली मालिकों तक पहुंचाया है.

दिसंबर में भी पुलिस ने गुम हुए 14 मोबाईल फोन के मालिकों को एसपी आफिस (Mandi SP Office) बुलाया और पूरी जांच के बाद उन्हें मालिकों को वापिस दिया. पुलिस द्वारा ढूंढे गए मोबाईलों की कीमत 12 लाख 12 हजार 996 रुपये है.

यह बोले एसपी
एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस के पास मोबाईल खोने की बहुत शिकायतें आती हैं, लेकिन जो मोबाईल वर्किंग कंडिशन में होता है उसे ट्रेस कर दिया जाता है. उन्होने कहा कि पुलिस विभाग का तकनीकी विभाग बेहतक कार्य कर रहा है, जिसका ही परिणाम है कि पुलिस 113 गुमशुदा मोबाइल खोजने में सफल हुई है. पुलिस आधुनिक तकनीक से लैस है और आने वाले समय में मोबाईल चोरी करने वाले गिरोह भी पुलिस की नजरों से बच नहीं पाएंगे.

मंडी के एसपी गुरदेव शर्मा.
मंडी के एसपी गुरदेव शर्मा.


एसपी ने सराहे प्रयास
एसपी ने बताया कि मंडी जिला पुलिस के तकनीकी विभाग में कार्यरत आरक्षी देवेंद्र कुमार, हरीश रावत व अजय वालिया के अथक प्रयासों से ही मंडी पुलिस ने इस प्रकार की सफलता हासिल की है और आने वाले समय में भी पुलिस सदैव जनता के सेवा में तत्पर रहेगी.ये भी पढ़ें: हिमाचल विधानसभा का शीत सत्र: 5 सत्रों में चौथी बार कांग्रेस ने किया वॉकआउट

हिमाचल: युवती से रेप-ब्लैकमेलिंग, VIDEO नेट में डालने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

PHOTOS: हिमाचल में प्रचंड ठंड, मनाली सहित 5 इलाकों में पारा माइनस में लुढ़का

नाहन में IRB बटालियन के कमांडेंट के आवास पर गिरा पेड़, गाड़ी को नुकसान

निर्भया केस: हमीरपुर में बोले लोग-फांसी में देरी से कानून का उड़ रहा मजाक

हिमाचल के पांगणा में पांडवों का आंगन, यहां हुई थी भीम-हिडिम्बा की शादी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 13, 2019, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर