मंडी: महिला से मिलने घर पहुंचा पुलिस जवान, परिजनों ने देखा तो खिड़की से कूदा, IGMC रेफर

हिमाचल प्रदेश पुलिस.
हिमाचल प्रदेश पुलिस.

एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी जवान को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए गए हैं. महिला के पति ने पुलिस को शिकायत दी है और केस दर्ज किया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 11:04 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश की मंडी (Mandi) जिले की पुलिस के लिए शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला (Women) से मिलने उसके घर पहुंचे पुलिस जवान की जान पर बन आई. फिलहाल, जवान चोटिल हेडकॉस्टेबल (Head constable) को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है. वहीं, एसपी मंडी ने आरोपी को सस्पेंड कर दिया है और जवान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

यह है पूरा मामला
मंडी के करसोग की यह घटना है. एक हेडकॉंस्टेबल महिला से मिलने उसके घर में पहुंच गया था. इस दौरान स्‍वजनों ने उसे देख लिया. आनन-फानन में पुलिस जवान ने खिड़की से छलांग दी और नीचे गिरसे से उसके सिर में गंभीर चोट आई है. पुलिस जवान को गंभीर हालत में आइजीएमसी शिमला को रेफर किया गया.

क्या बोले अधिकारी
एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि आरोपी जवान को लाइन हाजिर करने के आदेश दिए गए हैं. महिला के पति ने पुलिस को शिकायत दी है और केस दर्ज किया गया है. आरोपी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दे दिए हैं. करसोग पुलिस महिला के बयान दर्ज करेगी. फिलहाल जवान को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज