होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

हिमाचल: मंडी पुलिस ने चरस तस्कर की करीब 88 लाख से ज्यादा की संपत्ति को किया सीज

हिमाचल: मंडी पुलिस ने चरस तस्कर की करीब 88 लाख से ज्यादा की संपत्ति को किया सीज

आशीष ने कहा कि पुलिस नशे के बड़े सौदागरों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है और ऐसे लोगों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा.

आशीष ने कहा कि पुलिस नशे के बड़े सौदागरों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है और ऐसे लोगों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा.

Mandi News: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि मंडी पुलिस नशे का काला कारोबार करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शने वाली नहीं है. उन्होंने बताया कि मंडी पुलिस के औट थाना की टीम ने 26 अप्रैल 2021 को दो आरोपियों किरना देवी निवासी कुल्लू व विक्की निवासी चंबा के कब्जा से 1 किलो 831 ग्राम चरस बरामद की थी.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश में मंडी जिला पुलिस ने नशे का काला कारोबार करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है. ताजा मामले में मंडी पुलिस ने एक किलो 831 ग्राम चरस के साथ पकड़े गए कुल्लू के आरोपी की करीब 88 लाख से ज्यादा की संपत्ति को सीज कर दिया है. जिसमें आरोपी के कुल्लू के मलाणा में स्थित लगभग 55 लाख रुपए का घर, मलाणा में ही सरकारी भूमि पर बनाया गया करीब 21 लाख रुपए का एक होटल, आरोपी और उसके रिश्तेदारों की करीब 12 लाख कीमत की चार गाड़ियां और विभिन्न बैंक खाते शामिल हैं.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी आशीष शर्मा ने बताया कि मंडी पुलिस नशे का काला कारोबार करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शने वाली नहीं है. उन्होंने बताया कि मंडी पुलिस के औट थाना की टीम ने 26 अप्रैल 2021 को दो आरोपियों किरना देवी निवासी कुल्लू व विक्की निवासी चंबा के कब्जा से 1 किलो 831 ग्राम चरस बरामद की थी. औट पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू की. और उसके बाद अब वित्त विभाग से अनुमति मिलने के बाद अब इस मामले में आरोपी की करीब 88 लाख रुपए से ज्यादा की संपत्ति को केस के साथ अटैच कर सीज कर दिया गया है. आशीष ने कहा कि पुलिस नशे के बड़े सौदागरों पर अपनी पैनी नजर बनाए हुए है और ऐसे लोगों को किसी भी सूरत में बक्शा नहीं जाएगा.

गांव गलसार डाकघर नोहाण्डा रोपा मौके पर पहुंचा था
बता दें कि बीते जुलाई महीने में भी हिमाचल के कुल्लू जिले की बंजार पुलिस की  विशेष टीम ने एक 52 वर्षीय तस्कर को 7 किलोग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया था. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई थी. पुलिस के अनुसार पुलिस गुशैणी दुर्गा माता मंदिर के नजदीक SIU की टीम ने  नाकाबंदी  की हुई थी. इस दौरान एक शख्स भीमे राम (52) पुत्र वोदु राम निवासी गांव गलसार डाकघर नोहाण्डा रोपा मौके पर पहुंचा था.

Tags: Arrest, Himachal Police, Himachal pradesh news, Mandi news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर