लाइव टीवी

मंडी: शादी का झांसा देकर सहयोगी से दुष्कर्म के आरोपी CA की जमानत खारिज

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 26, 2019, 3:06 PM IST
मंडी: शादी का झांसा देकर सहयोगी से दुष्कर्म के आरोपी CA की जमानत खारिज
मंडी में शादी का झांसा देकर युवती से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

Mandi Rape Case: महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रीता शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बीती 22 नवंबर को धारा-376 के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज करके कार्रवाही की जा रही है.

  • Share this:
मंडी. अपनी सहयोगी कर्मचारी को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म (Rape Case) करने वाले आरोपी सीए (CA) की जमानत याचिका मंडी जिला न्यायालय (Mandi Court) ने खारिज कर दी है. आरोपी अब तक फरार है और पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

बताया जा रहा है कि जिला न्यायालय से जमानत याचिका खारिज होने के बाद अब हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की जाएगी. लेकिन उससे पहले पुलिस (Mandi Police) आरोपी सीए की तलाश में जुट गई है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा का कहना है कि आरोपी की जमानत याचिका खारिज हो गई है और अब उसे ढूंढने के लिए पुलिस टीमें रवाना कर दी गई हैं. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये है मामला
बता दें कि 27 वर्षीय सीए के खिलाफ एक युवती ने महिला थाना (Mandi Women Police Station) में शादी के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई है. युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह उक्त सीए के पास काम करती थी. शादी का झांसा देकर दिसंबर 2018 से दुष्कर्म किया गया. जून 2019 तक वह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. जब युवती ने शादी करने की बात कही तो उसने इस बात से मना कर दिया. इसके बाद युवती ने महिला थाना में आकर युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी.

यह बोली थाना प्रभारी
महिला थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रीता शर्मा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ बीती 22 नवंबर को धारा-376 के तहत दुष्कर्म का मामला दर्ज करके कार्रवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र के सियासी घटनाक्रम की वजह से हिमाचल मंत्रिमंडल विस्तार लटका!
Loading...

कैंसर के इलाज के लिए मशहूर, दलाई लामा के डॉक्टर रहे पद्मश्री डॉ. येशी का निधन

पटवारी भर्ती मामला: टेस्ट रद्द करने की याचिका पर HC में सुनवाई कल

पहले जमकर गोलगप्पे खाए, रेहड़ी वाले ने पैसे मांगे तो दिखाई धौंस, ज़ड़े थप्पड़

कोटखाई दुष्कर्म-मर्डर: IG जैदी, SP नेगी और DSP जोशी सस्पेंशन का रद्द, हुए बहाल

मंडी: चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर पहाड़ी से गिरी चट्टानें, डेढ़ घंटे बंद रहा NH-21

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 2:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...