• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • उपलब्धि: रेडक्रॉस सोसाइटी की नेशनल मैनेजिंग बॉडी में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे ओपी भाटिया

उपलब्धि: रेडक्रॉस सोसाइटी की नेशनल मैनेजिंग बॉडी में हिमाचल का प्रतिनिधित्व करेंगे ओपी भाटिया

ओपी भाटिया ने कहा कि वे रेडक्रास की नेशनल मैनेजिंग बॉडी के लिए हिमाचल के प्रतिनिधित्व के लिए चुने जाने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

ओपी भाटिया ने कहा कि वे रेडक्रास की नेशनल मैनेजिंग बॉडी के लिए हिमाचल के प्रतिनिधित्व के लिए चुने जाने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

Mandi Red cross Society news: ओपी भाटिया मंडी जिला के पधर उपमंडल के साहल गांव के रहने वाले हैं और वर्तमान में जिला रेडक्रॉस सोसाइटी मंडी के सचिव के पद पर हैं.

  • Share this:

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के हिस्से में एक और बड़ी उपलब्धि आई है. जिला रेडक्रॉस सोसाइटी मंडी के सचिव ओपी भाटिया को भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी की नेशनल मैनेजिंग बॉडी में हिमाचल के प्रतिनिधित्व के लिए चुना गया है. इसे लेकर हिमाचल रेडक्रॉस सोसाइटी की राज्य शाखा कमेटी ने एक संकल्प पारित किया है. ओपी भाटिया ने कहा कि वे रेडक्रास की नेशनल मैनेजिंग बॉडी के लिए हिमाचल के प्रतिनिधित्व के लिए चुने जाने पर सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

नेशनल मैनेजिंग बॉडी में प्रदेश के मुद्दों को रखने का अवसर मिलेगा. उन्होंने कहा कि अब तक के 33 वर्षों के के अपने सेवाकाल में वे रेडक्रॉस के माध्यम से लगातार जरूरतमंदों-गरीबों की सेवा में तत्पर रहे हैं. आगे भी इस दिशा में पूरे समर्पण से काम करते रहेंगे.

ओपी भाटिया मंडी जिला के पधर उपमंडल के साहल गांव के रहने वाले हैं और वर्तमान में जिला रेडक्रॉस सोसाइटी मंडी के सचिव के पद पर हैं. बता दें कि भारत के राष्ट्रपति भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी के प्रेसीडेंट होते हैं, जबकि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री इसके अध्यक्ष होते हैं. भारतीय रेडक्रॉस सोसाइटी देशभर में अपनी शाखाओं के जरिए आपदा, आपातकाल के समय राहत प्रदान करने और कमजोर लोगों और समुदायों के स्वास्थ्य और देखभाल का काम करती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज