VIDEO: मंडी में जेल रोड पर कार में भड़की आग, 4 सवारों की बची जान

मंडी में कार में लगी आग.
मंडी में कार में लगी आग.

‌‌Burning Car in Mandi; मौके पर मौजूद लोगों ने हिम्मत का परिचय देते हुए बाल्टियों में पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास किया जिसमें उन्हें सफलता भी मिली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 11, 2020, 10:33 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी शहर (Mandi City) के जेल रोड़ वार्ड में जेल के पास सड़क किनारे खड़ी पुरानी मारूति कार (Maruti Car) में अचानक आग (Fire) भड़क गई. हादसा मंगलवार शाम करीब 6 बजे का बताया जा रहा है. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. जब आग लगी तो कार में एक ही परिवार के चार लोग सवार थे और ये सभी मंदिर से मत्था टेककर आ रहे थे, लेकिन आग लगते ही सारे सुरक्षित बाहर निकल गए और किसी को कोई चोट नहीं आई है.

चालक सामान खरीद रहा था
जानकारी के अनुसार, कार चालक यहां सड़क किनारे अपनी कार को खड़ा करके पास की दुकान में कुछ सामान खरीद रहा था. इतने में कार में अचानक आग लग गई और आग की लपटों ने कार को पूरी तरह से जकड़ लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने हिम्मत का परिचय देते हुए बाल्टियों में पानी लाकर आग बुझाने का प्रयास किया जिसमें उन्हें सफलता भी मिली.

फायर बिग्रेड के आने से पहले बुझाई
वहीं फायर ब्रिगेड और पुलिस को भी हादसे की सूचना दी गई. लेकिन फायर ब्रिगेड के मौके पर पहुंचने से पहले ही आग पर काबू पा लिया जा चुका था. वहीं, पुलिस ने भी हादसे की जांच शुरू कर दी है. कार में आग लगने की मुख्य वजह शार्ट सर्किट ही मानी जा रही है. इस दौरान मौके पर कुछ देर तक धुआं ही धुआं हो गया और धुएं के बवंडर ने सब कुछ अपने आगोश में ले लिया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज