मंडी : सदर के नए सरदार को लेकर कांग्रेस ने किया मंथन

सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नए सरदार के चुनाव को लेकर आज कांग्रेसियों ने मंडी में मंथन किया.

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 14, 2019, 7:10 PM IST
मंडी : सदर के नए सरदार को लेकर कांग्रेस ने किया मंथन
मंडी - पार्टी हाईकमान पर छोड़ा गया नए अध्यक्ष की नियुक्ति का फैसला
Virender Bhardwaj
Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 14, 2019, 7:10 PM IST
सदर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के नए सरदार के चुनाव को लेकर आज कांग्रेसियों ने मंडी में मंथन किया. बैठक में जहां संगठन की मजबूती को लेकर चर्चा की गई, वहीं जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा ने उना सदर के विधायक सतपाल रायजादा के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के विरोध में प्रस्ताव पेश किया. सभी ने इस प्रस्ताव को एकमत से पास करके राज्य सरकार को भेजा और इसे बदले की भावना से की जा रही कार्रवाई बताया. वहीं बैठक में मुख्य रूप से सदर कांग्रेस के नए अध्यक्ष को लेकर चर्चा हुई.

बता दें कि आश्रय शर्मा की घर वापसी के बाद सदर कांग्रेस में अब बड़ा बदलाव होना है. पूर्व में जो अध्यक्ष थे, उन्होंने आश्रय शर्मा के कांग्रेस में आने के बाद भाजपा का दामन थाम लिया था. इसलिए इन दिनों कार्यकारी अध्यक्ष से सदर कांग्रेस का काम चलाया जा रहा है. नए अध्यक्ष को लेकर सभी ने यह सुझाव दिया कि अध्यक्ष किसी व्यक्ति विशेष के साथ लगाव रखने वाला नहीं होना चाहिए. ऐसे व्यक्ति को यह दायित्व सौंपा जाना चाहिए जो वर्षों से पार्टी की सेवा में लगा हुआ है.

... उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे

बैठक के संदर्भ में जानकारी देते हुए कांग्रेसी नेता आश्रय शर्मा ने बताया कि पार्टी प्रभारी ने सभी के विचार सुनने के बाद फैसला अपने पास रखा है. इसपर हाईकमान के साथ चर्चा करके अंतिम निर्णय लिया जाएगा. पार्टी हाईकमान जिसे भी यह दायित्व सौंपेगा सभी उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे.

आश्रय शर्मा की घर वापसी के बाद होना है सदर के नए सरदार का फैसला


इस मंथन में सदर कांग्रेस के प्रभारी जितेंद्र चौधरी विशेष रूप से मौजूद रहे. इस दौरान लोकसभा में कांग्रेस के प्रत्याशी रहे आश्रय शर्मा, विधानाभा में प्रत्याशी रही चंपा ठाकुर, जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा और कार्यकारी जिलाध्यक्ष शशि शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें - हिमाचल के बद्दी के ड्रग इंस्पेक्टर गिरफ्तार, CBI ने दबोचा
Loading...

ये भी पढ़ें - अनिल शर्मा चाहें तो ‘वापसी’ पर विचार करेंगे: कांग्रेस
First published: August 14, 2019, 7:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...