मंडी की संधोल पुलिस चौकी की दादागीरी, जबरन ले गए कार, 3 माह से कर रहे दुरुपयोग

संधोल पुलिस की दादागिरी.
संधोल पुलिस की दादागिरी.

अब अजय पाल ने सीएम, डीजीपी और एसपी मंडी को लिखित में शिकायत देकर कार्रवाई करने और कार वापिस दिलाने की गुहार लगाई है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के धर्मपुर थाना के तहत आने वाले पुलिस चौकी संधोल की कार्यप्रणाली पर गंभीर आरोप लगे हैं. अजय पाल सिंह पुत्र शेर सिंह, गांव कछाली, डाकघर व तहसील संधोल (Sandhole) जिला मंडी ने सीएम, डीजीपी और एसपी मंडी (SP Mandi) को लिखित में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग उठाई है. शिकायतकर्ता अजय पाल ने पुलिस को भेजी शिकायत में कहा है कि उसके पास दो कारें हैं, जिसमें से एक कार (Car) के कागज गुम हो जाने के कारण वह उसकी रजिस्ट्रेशन नहीं करवा सका है.

तीन मार्च को ले गए थे
3 मार्च को संधोल पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई बलजीत सिंह अन्य पुलिस कर्मियों के साथ उसके घर आया और एप्लाइड फॉर कार को दो-तीन दिनों के लिए पुलिस चौकी के इस्तेमाल के लिए मांगकर ले गया. जब शिकायतकर्ता ने कहा कि गाड़ी के कागज नहीं हैं तो चौकी प्रभारी ने कहा कि वह इलाके के मालिक हैं, सबकुछ संभाल लेंगे. इसके बाद व्यक्ति को उसकी कार फिर वापिस नहीं मिली. अजय पाल सिंह ने शिकायत पत्र में यह भी आरोप लगाया है कि उसकी कार का कई गलत कार्यों के लिए पुलिस द्वारा इस्तेमाल किया गया. अजय पाल ने पुलिस चौकी प्रभारी को कई बार फोन करके और व्यक्तिगत रूप से मिलकर कार वापिस करने की गुहार लगाई, लेकिन चौकी प्रभारी ने उसकी एक न सुनी.

डीजीपी और एसपी मंडी को शिकायत
अब अजय पाल ने सीएम, डीजीपी और एसपी मंडी को लिखित में शिकायत देकर कार्रवाई करने और कार वापिस दिलाने की गुहार लगाई है. डीएसपी सरकाघाट चंद्रपाल सिंह ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि अजय पाल सिंह ने पुलिस चौकी संधोल के खिलाफ शिकायत दी है. उन्होंने बताया कि धर्मपुर थाना प्रभारी को आज मामले की जांच पड़ताल के लिए मौके पर भेजा है और रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी.



ये भी पढ़ें: हिमाचल सरकार का फैसला: एक जून से चलेंगी बसें, केवल ट्यूशन फीस ले सकेंगे स्कूल

हिमाचल में मौसम: बिलासपुर में बारिश, कुल्लू और मंडी में तूफान से नुकसान

कांगड़ा-सोलन में कोरोना के 11 नए मामले, बंगाल, मुंबई और जालंधर से आए
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज