मंडी अश्लील वीडियो मामला : पुजारी सहित तीन और आरोपी गिरफ्तार

Mandi Sex Video Leak : मामले में मंडी (Mandi) शहर के एक मंदिर का पुजारी भी गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले, 31 अगस्त को मामले में पहली गिरफ्तारी हुई थी. पुलिस (Mandi Police) फिलहाल, मामले की छानबीन कर रही है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 3, 2019, 11:22 AM IST
मंडी अश्लील वीडियो मामला : पुजारी सहित तीन और आरोपी गिरफ्तार
मंडी अश्लील वीडियो मामला.(सांकेतिक तस्वीर)
News18 Himachal Pradesh
Updated: September 3, 2019, 11:22 AM IST
मंडी : हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कुल्लू के बाद मंडी (Mandi) में युवक-युवती के वायरल हुए अश्लील वीडियो (Sex Video) में तीन और लोगों की गिरफ्तारी हुई है. इस केस में अब तक चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. इससे पहले, 31 अगस्त को एक युवक को गिरफ्तार किया गया था. सोमवार को पुलिस ने तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है. मंडी के एसपी ने तीन और लोगों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, बीते माह सोशल मीडिया (Social Media) पर युवक-युवती का अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो के साथ युवक और युवती की तस्वीरें भी वायरल हो गई थीं. युवती के पिता ने पुलिस थाने में शिकायत दी थी और आरोपियों की गिरफ्तारी की गुहार लगाई थी.

पुजारी भी गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि इस मामले में मंडी शहर के एक मंदिर का पुजारी भी गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले, 31 अगस्त को मामले में पहली गिरफ्तारी हुई थी. पुलिस फिलहाल, मामले की छानबीन कर रही है.

कुल्लू, कांगड़ा और मंडी में वायरल हुए हैं वीडियो
कुल्लू में भाजपा की पूर्व महिला नेता और भाजयुमो के पदाधिकारी का वीडियो इससे पहले वायरल हुआ था. भाजपा ने इन्हें पार्टी से निकाल दिया था. इस मामले में भाजपा की पूर्व महिला नेता (शिकायतकर्ता) और भाजयुमो के पदाधिकारी और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया गया है. इसके अलावा, कांगड़ा में एक निजी संस्थान की छात्रा का भी अश्लील वीडियो वायरल हुआ था. अब मंडी में युवक-युवती का वीडियो वायरल हुआ है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

शिमला सुसाइड केस: ‘पत्नी के अवैध संबंध,अच्छा है मैं मर जाऊं’
हिमाचल के कर्ज में डूबने के पीछे कांग्रेस जिम्मेदार: अनुराग
APG यूनिवर्सिटी केस: पिटे भी हिमाचली छात्र, केस भी उन्हीं पर
धर्मशाला T20: सस्ती टिकटें बिकीं, अब काउंटर लगाने की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 10:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...