लाइव टीवी

मंडी: ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने पर एसआई व हेडकांस्टेबल सस्पेंड
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 22, 2020, 4:31 PM IST
मंडी: ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने पर एसआई व हेडकांस्टेबल सस्पेंड
एसपी ने दोनों के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं.

अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव 2020 में ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में मंडी के एसपी गुरदेव शर्मा (Gurudev Sharma) ने एसआई (SI) व हेडकांस्टेबल (Headconstable) को सस्पेंड किया है.

  • Share this:
मंडी. अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव (International Shivratri Festival) 2020 में ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने के आरोप में मंडी के एसपी गुरदेव शर्मा (Gurudev Sharma) ने एसआई (SI) व हेडकांस्टेबल (Headconstable) को सस्पेंड किया है. एसपी ने दोनों के खिलाफ विभागीय जांच के भी आदेश दिए हैं. एसपी मंडी की सख्त कार्रवाई से पुलिस कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है. जानकारी के अनुसार अंतरराष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव 2020 में सुरक्षा व्यवस्था के लिए जगह जगह पुलिस ने बैरियर लगाए हैं. वाहनों की चेकिंग की जा रही है और निगरानी रखी जा रही है. मनाली चंडीगढ़ नेशनल हाइवे पर मंडी शहर से कुछ दूरी पर बिंद्रावणी में भी इसी तरह का बैरियर लगाया गया है. सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए औचक निरीक्षण के लिए शुक्रवार दोपहर बाद बिंद्रावणी बैरियर पहुंचे. वहां सब इंस्पेक्टर यश पाल व हेडकांस्टेबल मनोज कुमार गुमटी में बैठे थे, जबकि दोनों की ड्यूटी बैरियर में वाहनों की चेकिंग करना था, जिस पर कार्रवाई अमल पर लाते हुए एसपी ने दोनों को सस्पेंड करने के आदेश जारी किए.

'सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी'

बता दें कि सस्पेंड किए गए एसआई व हेडकांस्टेबल औट पुलिस थाना में तैनात हैं. इन दिनों दोनों को शिवरात्रि महोत्सव की ड्यूटी के लिए बिंद्रावणी बैरियर में तैनात किया गया था. इस संबंध में एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि ड्यूटी के दौरान लापरवाही बरतने पर दो कर्मचारी सस्पेंड किए हैं. उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

यह भी पढ़ें: मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख जल्द तय की जाएगी: CM जयराम ठाकुर



बिलासपुर में कार सवार नवविवाहित जोड़ा 12.49 ग्राम चिट्टे के साथ गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 4:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर