• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • मंडी: प्रेमी के साथ एक साल पहले हुई थी फरार, अब ससुराल लौटने के लिए चढ़ाई दो बच्चियों की बलि

मंडी: प्रेमी के साथ एक साल पहले हुई थी फरार, अब ससुराल लौटने के लिए चढ़ाई दो बच्चियों की बलि

35 वर्षीय यह महिला रविनगर वार्ड की ही रहने वाली है. बीते एक वर्ष से यह महिला अपने प्रेमी संग फरार थी. (फाइल फोटो)

35 वर्षीय यह महिला रविनगर वार्ड की ही रहने वाली है. बीते एक वर्ष से यह महिला अपने प्रेमी संग फरार थी. (फाइल फोटो)

Mandi News: महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 317 और 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि अभी महिला पुलिस हिरासत में है और पूछताछ जारी है.

  • Share this:

    मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) में तीन महीने की दो मासूमों ने अभी सही ढंग से आंखें भी नहीं खोली थी कि उनकी कलियुगी मां ने उन्हें हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया. इन दोनों मासूमों को उनकी कलियुगी मां (Mother) की आशिकी मौत के आगोश में ले गई. जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह मंडी शहर के रविनगर वार्ड से होकर बहने वाले जिस सुकोडी खड्ड (Sukodi Khad) में दो मासूम बच्चियों के शव मिले थे, अब इसकी पहचान हो गई है. इस मामले में पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए कुछ ही घण्टों में कलियुगी मां को हिरासत में लेकर सारे मामले से पर्दा उठा दिया. वहीं, अब इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

    मिली जानकारी के अनुसार, 35 वर्षीय यह महिला रविनगर वार्ड की ही रहने वाली है. बीते एक वर्ष से यह महिला अपने प्रेमी संग फरार थी. प्रेमी के साथ रहते हुए इसने दो जुड़वां बच्चियों को जन्म दिया. लेकिन जब प्रेमी के साथ भी अनबन होने लगी तो फिर इसे दोबारा से अपने ससुराल की याद आई. 17 सितम्बर की रात को यह महिला मंडी शहर पहुंची और अपने ससुराल जाने से पहले दोनों नवजात बच्चियों को सुकोडी खड्ड में ज़िंदा फेक दिया. फिर वह अपने ससुराल पहुंच गई. यह महिला अपने ससुराल ऐसे गई जैसे कि यह बिल्कुल अकेली आई हो. अगर बच्चियों को साथ ले जाती तो तरह- तरह के सवाल पूछे जाते और उनके जबाव देने पड़ते. इन्हीं से बचने के लिए उसने बच्चियों को ही मौत के हवाले कर दिया.

    महिला पुलिस हिरासत में है और पूछताछ जारी है
    वहीं, पुलिस को इस महिला तक पहुंचने में मुखबिरों ने मदद की. जिसके बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में लिया और सारे मामले का पटाक्षेप किया. अब महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 317 और 304 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. एएसपी मंडी आशीष शर्मा ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि अभी महिला पुलिस हिरासत में है और उससे पूछताछ जारी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज