22 सितंबर को मंडी जाएंगे सीएम जयराम, व्यापार मंडल करेगा अभिनंदन

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 4, 2019, 3:06 PM IST
22 सितंबर को मंडी जाएंगे सीएम जयराम, व्यापार मंडल करेगा अभिनंदन
व्यापार मंडल मंडी के महासचिव प्रशांत बहल जानकारी देते हुए.

22 सितंबर को मंडी जिला व्यापार मंडल (Mandi Trade Union) की तरफ से अभिनंदन समारोह का आयोजन किया जाएगा. इस समारोह के लिए जिला के सभी व्यापारियों को आमंत्रित किया जाएगा

  • Share this:
मंडी. 22 सितंबर को मंडी में सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai ram Thakur) का व्यापार मंडल मंडी अभिनंदन करने जा रहा है. व्यापार मंडल के इस अभिनंदन समारोह में आने का निमंत्रण सीएम जयराम ठाकुर ने स्वीकार कर लिया है और व्यापार मंडल ने इसकी तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. यह जानकारी व्यापार मंडल मंडी (Mandi) के महासचिव प्रशांत बहल ने मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान दी.

उन्होंने बताया कि मंडी जिला को पहली बार सीएम की सौगात मिली है और अभी तक व्यापार मंडल सीएम का अभिनंदन नहीं कर पाया है. वहीं जयराम ठाकुर ने सीएम बनने के बाद मात्र एक वर्ष में ही मार्जिन एंड प्राॅफिट एक्ट को हटाकर प्रदेश के 80 प्रतिशत व्यापारियों को बड़ी राहत दी है. इस एक्ट को हटाने की मांग व्यापारी वर्ग वर्षों से कर रहा था, लेकिन किसी भी सरकार ने इस ओर ध्यान नहीं दिया.

निमंत्रण पत्र भेजे जाएंगे
प्रशांत बहल ने बताया कि इसी बात को लेकर 22 सितंबर को मंडी जिला व्यापार मंडल की तरफ से अभिनंदन समारोह का आयोजन किया जाएगा. इस समारोह के लिए जिला के सभी व्यापारियों को आमंत्रित किया जाएगा और उन्हें व्यक्तिगत रूप से निमंत्रण पत्र भेजे जाएंगे. यदि कोई व्यापारी मंडल के साथ पंजीकृत नहीं भी है तो भी उन्हें इस समारोह में बुलाया जाएगा. मौके पर उनके साथ व्यापार मंडल के ललित मल्होत्रा, विशाल मेहन, पारस वैद्य, हितेश बिष्ठ, गगन दीप सिंह, पंकज कपूर और मनीष दुग्गल भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें: शिमला के इस बुक कैफे को अब नहीं चलाएंगे कैदी, निजी हाथों में देगी BJP शासित MC

हिमाचल के शिमला में सेब से लदा ट्रक शेड पर गिरा, ड्राइवर की मौत, 3 घायल

कोटखाई गैंगरेप-मर्डर: जहां सूरज की हत्या हुई, वहां मौजूद थे IG जैदी
Loading...

हिमाचल में भी लागू होगा नया मोटर व्हीकल एक्ट: CM जयराम ठाकुर

जयराम ठाकुर हवा वाले CM, उन्हें हेलिकॉप्टर में घूमना पंसद: विक्रमादित्य सिंह

APG यूनिवर्सिटी में मारपीट: रजिस्ट्रार ने पुलिस को दिए फर्जी छात्रों के नाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 2:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...