होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /मंडी SP के सरकारी आवास से सोने की 2 अंगूठियां गायब, पूछताछ से आहत महिला कर्मचारी ने खाया जहर

मंडी SP के सरकारी आवास से सोने की 2 अंगूठियां गायब, पूछताछ से आहत महिला कर्मचारी ने खाया जहर

मंडी की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री की गायब हुई सोने की दोनों अंगुठियां शादी में उपहार के तौर पर मिली थीं. इससे उनकी काफी भावनाएं जुड़ी हुई हैं (फाइल फोटो)

मंडी की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री की गायब हुई सोने की दोनों अंगुठियां शादी में उपहार के तौर पर मिली थीं. इससे उनकी काफी भावनाएं जुड़ी हुई हैं (फाइल फोटो)

Himachal Pradesh News: मंडी के सदर थाना पुलिस केस दर्ज करने के बाद एसपी शालिनी अग्निहोत्री के घर पहुंची और वहां उन्होंन ...अधिक पढ़ें

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) की पुलिस अधीक्षक (एसपी) शालिनी अग्निहोत्री की सोने की दो अंगूठियां गुम हो गईं हैं. सप्ताह भर पहले यह दोनों अंगूठियां उनके सरकारी आवास (Official Residence) से गायब हुईं तो शालिनी ने इन्हें अपने स्तर से तलाशने की काफी कोशिश की. उन्हें यह अंगूठियां शादी में उपहार के तौर पर मिली थीं. इससे उनकी काफी भावनाएं जुड़ी हुई हैं. काफी ढूंढने के बाद भी जब एसपी शालिनी अग्निहोत्री (Shalini Agnihotri) को उनकी अंगूठियां नहीं मिली तो उन्होंने इसकी शिकायत सदर थाना में कराई.

सदर थाना पुलिस केस दर्ज करने के बाद एसपी साहिबा के घर पहुंची और वहां की तलाशी ली. साथ ही उसने वहां काम करने वाले कर्मचारियों से भी पूछताछ की. जिन कर्मियों से पूछताछ की गई थी उनमें से एक महिला ने सोमवार को जहर खा कर जान देने की कोशिश की.

महिला सफाईकर्मी को उसके परिजन सुंदरनगर फौरन अस्पताल ले गए. यहां से उसे जोनल हास्पिटल, मंडी लाया गया. इलाज के बाद अब महिला की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि उन्होंने किसी व्यक्ति विशेष के खिलाफ कोई शिकायत नहीं दी है. सदर थाना पुलिस को उन्होंने सिर्फ अपनी अंगूठियां गुम होने की सूचना दी है. उन्होंने कहा कि महिला ने जहर क्यों खाया पुलिस इस बारे में जांच कर रही है.

Tags: Crime News, Jewelry Theft, Mandi news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें