लाइव टीवी

मंडी: सुंदरनगर के निहरी में मिला अज्ञात शव, शिनाख्त नहीं हो पाई

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 29, 2019, 4:23 PM IST
मंडी: सुंदरनगर के निहरी में मिला अज्ञात शव, शिनाख्त नहीं हो पाई
मंडी - पुलिस ने अज्ञात शव का पोस्टमार्टम करवाया.

पुलिस ने शव के हुलिए की जानकारी प्रदेश के सभी पुलिस थाना को शिनाख्त के लिए भेज दी है. पानी में रहने के कारण लाश गल चुकी है, जिससे उसकी पहचान संभव नहीं हो पा रही है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल के मंडी जिले के उपमंडल सुंदरनगर के निहरी क्षेत्र में एक अज्ञात पुरुष का शव (Dead Body) मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उपमंडल सुंदरनगर के निहरी पुलिस चौकी के अंतर्गत बिंदु गांव के समीप सतलुज नदी (Sutlej River) से एक शव को बरामद किया गया. पुलिस और स्थानीय लोगों ने मिलकर शव को नदी से बाहर निकाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे शिनाख्त के लिए लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में रखवा दिया है.

मृतक पुरुष की लंबाई 5 फीट और 6 इंच है. वह फुट केयर मार्क की जीन्स और स्पोर्ट्स शूज पहने हुए है. पुलिस ने शव के हुलिए की जानकारी प्रदेश के सभी पुलिस थाना को शिनाख्त के लिए भेज दी है. पानी में रहने के कारण लाश गल चुकी है, जिससे उसकी पहचान संभव नहीं हो पा रही है. डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्मार्टम मेडिकल कॉलेज नेरचौक (Medical College Nerchowk) में करवाया है. अब पुलिस पोस्टमार्ट रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़ें - देहरा के लोगों ने जलाया बाबा रामपाल का पुतला,कहा- नहीं होने देंगे सत्संग

ये भी पढ़ें - सुदंरनगर: पुलिस ने नाके के दौरान 7 पेटी अवैध शराब सहित एक को दबोचा, मामला दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 4:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...