मंडी: 10 माह के बच्चे को इलाज के लिए ले जा रही मां पर गिरा पत्थर, मौत
Mandi News in Hindi

मंडी: 10 माह के बच्चे को इलाज के लिए ले जा रही मां पर गिरा पत्थर, मौत
महिला के सिर पर लगा पत्थर.

Boulder falls on Mandi Women: सुंदरनगर एसडीएम. राहुल चौहान ने कहा कि राजस्व अधिकारी को तुरंत मौके पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं और महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 3:43 PM IST
  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के उपमंडल सुंदरनगर की अतिदुर्गम पंचायत धनयारा के बाढु गांव में एक महिला (Women) की पानी पीते हुए पत्थर लगने से मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, घर से 5 महिलाओं के साथ बीमार महिला 10 माह के बीमार (Sick) बच्चे को लेकर इलाज के लिए आ रही थी. रास्ते में उसने अपनी सहेली की गोद में बच्चा दिया और पानी पीने के लिए झुकी तो इसी दौरान ऊपर से एक पत्थर आकर उस पर गिर गया, जिससे वह खाई की ओर लुढ़कती हुई एक झाड़ी में फंस गई.

लोगों ने खाई से निकाला

स्थानीय लोगों की मदद से उसे कड़ी मशक्कत के बाद खाई से बाहर निकाला और सुन्नी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. बता दें कि पहले घायल महिला को सुन्नी अस्पताल ले जाने के लिए एम्बुलेंस बुलाई और सड़क तक पहुंचाने के लिए पालकी मंगवाई, जिसमें करीब एक घंटा लग गया.



27 साल की विवाहिता की गई जान
महिला की पहचान बाढु निवासी 27 वर्षीय पूनम देवी पत्नी कर्म चंद के रूप में हुई है. सुंदरनगर एसडीएम. राहुल चौहान ने कहा कि राजस्व अधिकारी को तुरंत मौके पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं और महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज