COVID-19: मंडी में खांसी-बुखार से महिला की मौत, सैंपल टांडा भेजा, कब्जे में लिया शव
Mandi News in Hindi

COVID-19: मंडी में खांसी-बुखार से महिला की मौत, सैंपल टांडा भेजा, कब्जे में लिया शव
मंडी में महिला की मौत.

मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस डा. देवेंद्र शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि सांस की बीमारी के कारण ही महिला को आईसीयू में दाखिल किया गया था. वहीं महिला की मौत हो गई.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला में खांसी और बुखार (Fever) से पीड़ित महिला की मौत हो गई है. महिला को सांस लेने में भी तकलीफ थी. बुधवार को मंडी के लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक में महिला की मौत हुई है. 38 साल की महिला पंडोह (Pandoh) की रहने वाली थी. फिलहाल, शव को परिजनों के हवाले नहीं किया गया है.

जानकारी के अनुसार, कोरोना संक्रमण की आशंका के चलते मृतक महिला का ब्लड सैंपल जांच के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. हालांकि काफी हद तक माना जा रहा है कि महिला की मौत की वजह कोरोना नहीं है. फिर भी एहतियात के तौर पर शव को परिजनों को नहीं दिया गया है.

आईसीयू में थी महिला
मेडिकल कॉलेज नेरचौक के एमएस डा. देवेंद्र शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि सांस की बीमारी के कारण ही महिला को आईसीयू में दाखिल किया गया था. वहीं महिला की मौत हो गई.एहतियात के तौर पर सैंपल जांच के लिए टांडा भेजे गए हैं, जिसकी रिपोर्ट जल्द ही मिल जाएगी. इसके बाद ही शव परिजनों को सौंपा जाएगा.



कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं


यह भी जानकारी आ रही है कि गरीब परिवार से ताल्लुक रखने वाली महिला लंबे अरसे से कहीं नहीं गई थी. अस्पताल के चिकित्सक भी मान रहे हैं कि मृतक महिला की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है, लेकिन कोरोना से मिलते-जुलते लक्षण जरूर दिखाई दिए हैं.

 

ये भी पढ़ें: COVID-19: हिमाचल से तबलीगी जमात में शामिल हुए 701 लोग, 167 की पहचान

हिमाचल के ‘नाना पाटेकर’ का VIRAL VIDEO- तुम्हारी लापरवाही मौत का कारण बनेगी

COVID-19 से जंग: दान देने वाली मन्नत का DC ऊना ने नवमी पर किया कन्या पूजन
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading