सुसाइड केस: Facebook Live में युवक बोला-मुझे सुंशात राजपूत की तरह मरने को किया जा रहा मजूबर, CID को जांच
Mandi News in Hindi

सुसाइड केस: Facebook Live में युवक बोला-मुझे सुंशात राजपूत की तरह मरने को किया जा रहा मजूबर, CID को जांच
मंडी में सुसाइड केस. सांकेतिक तस्वीर

24 जून को बिलासपुर जिला के अंशुल नामक युवक ने मंडी जिला के द्रंग क्षेत्र के चुक्कू गांव में आकर सलफास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली थी. अंशुल ने फेसबुक पर लाइव में बम्बर ठाकुर, दीपक शर्मा, गौरव, अंशुल और मच्छली विक्रेता तोता राम पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में एक युवक के सुसाइड केस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. युवक ने सुसाइड करने से पहले फेसबुक लाइव (Facebook Live) में उसे प्रताड़ित करने की बात कही थी. साथ ही पांच लोगों के नाम भी बताए थे, जो उसे परेशान कर रहे थे. इनमें एक पूर्व कांग्रेस विधायक बंबर ठाकुर भी शामिल हैं. मंडी (Mandi) में इस संबंध में केस दर्ज किया गया था. अब मामले की जांच सीआईडी को सौंपी गई है.

फेसबुक लाइव में क्या बोला युवक
युवक ने पांच मिनट 13 सेकंड के फेसबुक लाइव में कहा कि आरोपी मुझे और मेरे परिवार को खत्म कर मेरी सारी चीजों पर कब्जा करना चाहते हैं. मेरे पास अब फेसबुक लाइव पर सारी चीजें बताने के अलावा, कोई चारा नहीं है. युवक ने आगे कहा कि वह परेशान होकर दवाएं खा रहा है और बिलासपुर से अपने घर आ गया है. मेरे गांव वालों को भी इन लोगों ने भड़काया है. युवक ने आगे कहा कि उसे भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह मरने को मजबूर ना किया जाए. युवक ने फेसुबक लाइव में कहा कि उन्हें प्रशासन सिक्योरिटी प्रदान करे. फेसबुक लाइव में युवक ने पांचों आरोपियों के नाम भी बताए.




ये है मामला
युवक के सुसाइड करने के इस मामले में दबंगई के कारण विवादों में रहने वाले बिलासपुर से कांग्रेस के पूर्व विधायक बम्बर ठाकुर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज हुआ है. यह केस मंडी के द्रंग थाने में दर्ज हुआ है. 24 जून को बिलासपुर जिला के अंशुल नामक युवक ने मंडी जिला के द्रंग क्षेत्र के चुक्कू गांव में आकर सलफास की गोलियां खाकर आत्महत्या कर ली थी. अंशुल ने फेसबुक पर लाइव में बम्बर ठाकुर, दीपक शर्मा, गौरव, अंशुल और मच्छली विक्रेता तोता राम पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. इस फेसबुक लाईव में अंशुल ने कहा था कि यह पांचों लोग उसे और इसके परिवार को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं और इसका पीछा कर रहे हैं, ताकि यह खुद ही आत्महत्या कर ले. अंशुल का यह वीडियो खूब वायरल हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading