अपना शहर चुनें

States

हिमाचल: सऊदी अरब में मंडी का युवक कोरोना पॉजिटिव, Video जारी कर मंत्री अनुराग ठाकुर से मांगी मदद

मंडी के धर्मपुर इलाके का युवक सउदी अरब में फंसा.
मंडी के धर्मपुर इलाके का युवक सउदी अरब में फंसा.

युवक के परिजनों और गांववालों ने स्थानीय सांसद अनुराग ठाकुर से भी मदद की गुहार लगाई है. गौरतलब है कि युवक बीते साल नवंबर 2019 में सउदी अरब गया था.

  • Share this:
(धर्मपुर) मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले का युवक सउदी अरब में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. युवक ने वहां से वीडियो के जरिये हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से मदद की गुहार लगाई है. युवक सउदी अरब के रियाद में एक निजी रेस्त्रां में काम करता है. युवक के परिजनों और गांववालों ने स्थानीय सांसद अनुराग ठाकुर से भी मदद की गुहार लगाई है. यह इलाका केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) के ससंदीय क्षेत्र में आता है. जानकारी के अनुसार, मंडी जिले के धर्मपुर इलाके की उप-तहसील मंडप के एक गांव का यह युवक है. कुछ समय पहले यह युवक नौकरी करने के लिए सउदी अरब गया था.

यह बोला युवक
न्यूज18 से फोन पर बात करने के बाद युवक ने बताया कि कंपनी की ओर से उसकी मदद नहीं की जा रही है. उसे कुछ दिन पहले कोरोना हुआ था और वह अस्पताल में भी भर्ती रहा. लेकिन बाद में अस्पताल से उसे घर भेज दिया गया.

यहां अब वह एक कमरे में बंद हैं. उसे खाने की दिक्कत है. युवक के दोस्तों ने उसकी मदद की थी. लेकिन बीते दो दिन से उसे पर्याप्त खाना नहीं मिल रहा है.





एंबेसी किया था फोन
युवक ने बताया कि वह कुछ दिन अस्पताल में भर्ती रहा था. इस दौरान डॉक्टरों ने उसे यह कहकर रूम भेज दिया कि वह ठीक हो जाएगा. उसने मेल और फोन के जरिये भी भारतीय एंबेसी से संपर्क साधने की कोशिश की थी. लेकिन वहां किसी ने फोन नहीं उठाया. युवक ने अब एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें मदद की गुहार लगाई है. युवक के परिजनों और गांववालों ने स्थानीय सांसद अनुराग ठाकुर से भी मदद की गुहार लगाई है. गौरतलब है कि युवक बीते साल नबंर 2019 में सउदी अरब गया था.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में मौसम: 10 जिलों में 3 दिन बारिश-ओले गिरने के आसार

हिमाचल: क्वारंटीन युवक की मौत और लाश की बेकद्री केस की होगी मैजिस्ट्रियल जांच

फौजी बनकर फेसबुक पर कार बेचने का ऑफर, शिमला के युवक ने गंवाए 3.27 लाख रुपये
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज