अपना शहर चुनें

States

हिमाचली युवक का मर्डर: मोहाली में फॉर्च्यूनर सवार ने सरकाघाट के युवक को मारी 3 गोलियां, मौत

दुकान पर सामान खरीदने गई बच्ची की गोली मारकर हत्या.
दुकान पर सामान खरीदने गई बच्ची की गोली मारकर हत्या.

Mandi Youth Murdered in Mohali: मृतक युवक की पहचान 35 साल के अनिल के रूप में हुई है. यह मोहाली में गांव दाऊ खरड़ में रहता था. पुलिस ने हत्या (Murder) का मामला दर्ज किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 10:08 PM IST
  • Share this:
सरकाघाट (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के युवक की रोड रेज में पंजाब के मोहाली (Mohali) में हत्या कर दी गई. फॉरच्यूनर सवार आरोपी ने युवक को तीन गोलियां मारी हैं. एक गोली गाड़ी और दो गोलियां युवक को लगी, जिससे उसकी मौत हो गई है. मृतक युवक अनिल (35) मोहाली में गांव दाऊ खरड़ में रहता था. पुलिस ने हत्या (Murder) का मामला दर्ज किया है. मृतक अनिल ठाकुर पुत्र बीरी सिंह  मूल रूप से गांव बल्ह पिपली तहसील धर्मपुर का रहने वाला था.

यह काम करता था युवक

जानकारी के अनुसार, पंजाब में मोहाली के जीरकपुर में वीआइपी रोड पर शुक्रवार रात को यह घटना हुई है. मंडी जिले के सरकाघाट निवासी अनिल लिफ़्ट स्पेयर पार्ट व फिटिंग का काम करता था.  शुक्रवार देर रात डेढ़ बजे ओवरटेक को लेकर हुए झगड़े में फॉर्च्यूनर सवार ने उसे गोली मार दी.



तीन गोलियां फायर की
हमलावर ने अनिल पर तीन गोलियां दांगी, जिसमें से 2 गोलियां उसे लगी और एक गोली कार में लगी है. बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाला आरोपी फरीदकोट (पंजाब) से है. पुलिस ने अनिल के दोस्तों के बयान के आधार पर 302 के तहत मामला दर्ज किया है. सरकाघाट के डीएसपी चन्द्रपाल सिंह ने बताया कि उन्हें भी खरड़ पुलिस से घटना बारे जानकारी दी गई है और पूरे मामले की रिपोर्ट का इंतजार है.

तीन साल पहले हुई थी शादी

अनिल ठाकुर अपनी एसेंट कार में वीआईपी रोड पहुंचा, घटना के बाद अनिल को उसके दोस्त डेराबस्सी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अनिल की तीन साल पहले शादी हुई थी और उसका 10 महीने का एक बेटा है. एक सप्ताह पहले ही वह घर आया था और शुक्रवार रात को दोस्त की बर्थडे पार्टी पर जीरकपुर गया था.

गोली मारने से पहले हमलावर ने बताया खुद का नाम

अनिल के दोस्त विनय ने बताया कि जब झगड़ा शुरु हुआ तो हमलावर ने गोली चलाने से पहले खुद का नाम हैप्पी बराड़ फरीदकोट बताया और कहा कि उससे पंगा लेने से पहले वह उसकी बैकग्राउंड के बारे में इंस्टाग्राम पर पता करा लें. बताया जा रहा कि आरोपी के खिलाफ पहले भी कई मामले दर्ज हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज