vidhan sabha election 2017

मंगवाई में पाइप पुल के साथ उठ रही पैदल रास्ता बनाने की मांग

News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 3:19 PM IST
मंगवाई में पाइप पुल के साथ उठ रही पैदल रास्ता बनाने की मांग
यहां बन रहा है पुल.
News18Hindi
Updated: December 8, 2017, 3:19 PM IST
मंडी में सुकेती खड्ड पर बनने वाले पानी की पाइप के पुल के साथ मंडी शहर के मंगवाईं के लोगों ने जिला प्रशासन और विभाग से यहां पर आम लोगों के लिए पैदल या फिर मोटरेबल सड़क की मांग उठाई है.

यहां के स्थानीय लोगों ने इस बारे में एक मांगपत्र जिला उपायुक्त और सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग को भी भेजा है. स्थानीय लोगों का कहना है कि अगर पानी की पाइप के पुल के साथ आम लोगों के लिए पैदल रास्ते का निर्माण किया जाए तो मंगवाई की तरफ जाने वाले लोगों को काफी सुविधा होगी.

क्योंकि वे एनएच-21 से सीधा मंगवाईं के लिए पैदल आ सकते हैं. साथ ही जो लोग गाडि़यों पर आते हैं उन्हे भी बाईपास से घूम कर जाने की परेशानी से निजात मिल सकेगी. लोगों का यह भी तर्क है कि मंगवाई में तहसील कार्यालय, क्षेत्रीय पशु अस्पताल और कई प्रकार के आफिस हैं.

अगर यहां पर पुल का निर्माण किया जाता है तो आम लोगों के साथ-साथ मंगवाईं में स्थित कार्यालयों के कर्मचारियों को भी अपने आफिस तक बिना गाड़ी और बिना जाम की दिक्कत के पहुंचने में मदद होगी.

इसके साथ ही मंडी शहर में बढ़ रहे गाडि़यों के बोझ में भी कमी आएगी. स्थानीय लोगों ने पुरजोर मांग उठाई है कि लोगों की सुविधा को देखते हुए सुकेती पर बनने वाले उहल पेयजन परियोजना के पुल के साथ पैदल रास्ते का निर्माण किया जाए.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर