Assembly Banner 2021

Mandi MC Elections: उम्मीदवारों के जनाधार के लिए सर्वे करवाएगी कांग्रेस

हिमाचल में नगर निगर चुनाव. (फाइल फोटो)

हिमाचल में नगर निगर चुनाव. (फाइल फोटो)

MC Elections in Himachal: हिमाचल प्रदेश में अगले महीने मार्च में चार नगर निगमों के लिए चुनाव होने हैं. शिमला को छोड़कर धर्मशाला, मंडी, पालमपुर और सोलन में चुनाव होंगे.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के नगर निगम मंडी (Mandi MC) के चुनावों में कांग्रेस पार्टी के टिकट के लिए जिन उम्मीदवारों ने आवेदन किए हैं, अब पार्टी उनके जनाधार का सर्वे करवाएगी. यह बात पूर्व मंत्री एवं नगर निगम मंडी के चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी की तरफ से लगाए गए पर्यवेक्षक जीएस बाली ने आयोजित पत्रकार वार्ता में कही.

बाली ने कहा-जीताऊ प्रत्याशी उतारेंगे

इससे पहले, उन्होंने सर्किट हाउस मंडी में टिकट के चाहवानों के साथ लंबी मंत्रणा की. बाली ने कहा कि नगर निगम मंडी के 15 वार्डों से दर्जनों उम्मीदवारों ने टिकट के लिए अपना आवेदन पार्टी के पास दिया है. अब पार्टी सभी वार्डों में सर्वे करवाएगी और जो सर्वे में सबसे आगे होगा उसे ही पार्टी का टिकट दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि पार्टी यह सुनिश्चित करना चाहती है कि जीताऊ उम्मीदवारों को ही मैदान में उतारा जाए.



Youtube Video

मंडी में होगी रैली

बाली ने बताया कि कांग्रेस पार्टी मार्च महीने के पहले या दूसरे सप्ताह में मंडी में एक बड़ी रैली का आयोजन करेगी. इस रैली में पार्टी उम्मीदवारों को अपने समर्थकों संग आने के लिए कहा जाएगा. उन्होंने कहा कि पार्टी ने नगर निगम चुनावों के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. पार्टी के सभी लोगों का कहना है कि टिकट जिसे भी मिले पार्टी के सभी लोग मिलकर संगठन के लिए काम करेंगे. इस मौके पर शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह, कुल्लू के विधायक सुंदर ठाकुर, पूर्व मंत्री एवं जिलाध्यक्ष प्रकाश चौधरी और संगठन के अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज