लाइव टीवी

हिमाचल: मानसिक रोगी ने तोड़ा नाई की दुकान का शीशा, भीड़ ने किया लहूलुहान

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: October 20, 2019, 6:11 PM IST
हिमाचल: मानसिक रोगी ने तोड़ा नाई की दुकान का शीशा, भीड़ ने किया लहूलुहान
मंडी जिले के सरकाघाट बाजार में भीड़ एक मानसिक रोगी पर टूट पड़ी और उसे बुरी तरह से पीट डाला.

मंडी जिले के सरकाघाट बाजार में भीड़ एक मानसिक रोगी (Mentally Challenged) पर टूट पड़ी और उसे बुरी तरह से पीट (Beaten) डाला.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सरकाघाट बाजार (Sarkaghat Bazar) में भीड़ एक मानसिक रोगी (Mentally Challenged) पर टूट पड़ी और उसे बुरी तरह से पीट (Beaten) डाला. मिली जानकारी के अनुसार मानसिक रोगी ने पहले सरकाघाट बस स्टैंड के पास अपने कपड़े उतारे और लंगोट पहनकर बाजार की तरफ निकल गया. बाजार में मौजूद एक नाई की दुकान पर उसने पत्थर मारकर वहां लगा शीशा तोड़ दिया. मानसिक रोगी की इस हरकत को देखकर वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी. लोगों ने मानसिक रोगी को बुरी तरह से पीटा और उसे लहूलुहान कर दिया. घटनास्थल से गुजर रहे बरच्छवाड़ निवासी शारीरिक शिक्षक नरेश कमल ने बीच बचाव करते हुए मानसिक रोगी की जान बचाई.

घटनास्थल से गुजर रहे शिक्षक ने भीड़ को समझाया

नरेश कमल ने भीड़ को समझाया कि अगर इसने गलत किया है तो कानून इसे सजा देगा. इतने में यहां से गुजर रहे एसडीएम सरकाघाट जफर इकबाल ने भी मौके पर लोगों की भीड़ देखकर गाड़ी रोकी और स्थिति का जायजा लिया. इतने में पुलिस कर्मी भी मौके पर पहुंच गए. उन्होंने अस्पताल से एम्बुलेंस मंगवाकर मानसिक रोगी को उपचार के लिए सरकाघाट अस्पताल भिजवा दिया.

मानसिक रोगी को बेहतर उपचार देने की लगाई गुहार

नरेश कमल ने एसडीएम सरकाघाट से मानसिक रोगी को बेहतर उपचार देने की गुहार लगाई. वहीं एसडीएम सरकाघाट ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मानसिक रोगी को उपचार के लिए भर्ती करवा दिया गया है और उसे बेहतर उपचार देने के लिए प्रशासन हर संभव मदद करेगा.

यह भी पढ़ें:  Dimple Girl प्रीति जिंटा पहुंचीं शिमला, VIDEO में देखें किसने किया Kiss

BJP सांसद सुब्रमण्यन स्वामी ने शिमला में कहा-GST को लागू करना पागलपन था
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 6:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...