अपना शहर चुनें

States

मंडी: गड्ढों से बचने के चक्कर में परिवहन मंत्री की कार ने स्कूटी को मारी टक्कर, युवक घायल

मंत्री का गाड़ी ने स्कूटी को मारी टक्कर.
मंत्री का गाड़ी ने स्कूटी को मारी टक्कर.

Minister Escort Car and Scooty Collision: एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसे की जांच पड़ताल की जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 27, 2020, 6:59 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला में सड़कों की दयनीय हालत अब हादसों का कारण बनती जा रही है. सड़क पर पड़े गड्ढों को बचाने के चक्कर में परिवहन मंत्री की सरकारी गाड़ी (Car) और स्कूटी (Scooty) के बीच टक्कर हो गई. हादसे में स्कूटी सवार युवक को चोटें आई हैं और उसे उपचार के लिए जोनल हॉस्पिटल (Zonal Hospital) मंडी में भर्ती किया गया है.

चक्कर के पास हादसा
जानकारी के अनुसार, परिवहन मंत्री की सेकेंड व्हीकल मंडी की तरफ आ रही थी. चक्कर नामक स्थान के पास सड़क पर पड़े भारी भरकम गड्ढों से गाड़ी को बचाने के लिए चालक ने गाड़ी को इधर से उधर घुमाकर निकालने की कोशिश की. वहीं मंडी की तरफ से स्कूटी पर आ रहे युवक ने भी कुछ ऐसा ही किया. इतने में दोनों के बीच टक्कर हो गई. हादसे में स्कूटी सवार को चोटें आई हैं. बताया जा रहा है कि मंत्री की सेकेंड व्हीकल का चालक हादसे के बाद मौके से गाड़ी लेकर निकल गया, लेकिन बाद में पुलिस के बुलाने पर वापिस भी आ गया.

समझौते की कोशिश
ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो रहा है. वहीं, एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसे की जांच पड़ताल की जा रही है.



जिला में सड़कों की हालत दयनीय
बता दें कि सीएम के गृह जिला में सड़कों की हालत काफी खराब है. खासकर जिला से होकर गुजरने वाले चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे की काफी लंबे समय से दुर्गति हुई पड़ी है. यहां फोरलेन का निर्माण कार्य चला हुआ है, जिस कारण हाईवे की दशा को सुधारने की जहमत नहीं उठाई जा रही. अधिकतर स्थान ऐसे हैं, जहां हाइवे की बदहाली के कारण हादसों का अंदेशा बना रहता है और मौजूदा हादसा इसी को बानगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज