मंडी: 6 साल पहले करवाचौथ पर बड़े भाई की हुई थी मौत, अब छोटे भाई ने किया सुसाइड

करसोग में आत्महत्या. (सांकेतिक तस्वीर)
करसोग में आत्महत्या. (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide in Karsog: डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है. मामले की गहनता से जांच जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 5, 2020, 9:25 AM IST
  • Share this:
करसोग (मंडी). छह साल पहले करवाचौथ (Karva Chauth) के दिन ही बड़े भाई की मौत (Death) हो गई थी. अब छोटे नाबालिग भाई (Minor) ने सुसाइड कर लिया. मंगलवार देर रात उसने पेड़ से लटककर जान दे दी. दोनों भाइयों में गहरा लगाव था. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के करसोग के वगैण गांव का है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, पुलिस बयान में मृतक की मां ने बताया कि उनका बेटा मंगलवार रात को घर पहुंचा और खाना खाने के बाद अपने मृतक भाई की बातें करने लगा. उसकी छह साल पहले करवाचौथ के दिन ही मौत हुई थी.

घर से निकलकर चला गया
बताया जा रहा है कि इस दौरान युवक भाई की बातें करते हुए घर से निकलकर चला गया. परिवारवालों ने उसे काफी ढूंढा, लेकिन वह कहीं नहीं मिला. बुधवार सुबह उसकी मां ने घर से कुछ ही दूरी पर उसे पेड़ से लटका हुआ देखा और मां के चीखने की आवाज सुनकर वहां लोग एकत्रित हो गए. घटना की सूचना थाना करसोग को दी. करसोग पुलिस ने तुरंत घटना स्थल पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी.
क्या बोली पुलिस


डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है. मामले की गहनता से जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज