मंडी में घर से कॉलेज निकली 17 साल की नाबालिग छात्रा लापता, जाँच में जुटी पुलिस
Mandi News in Hindi

मंडी में घर से कॉलेज निकली 17 साल की नाबालिग छात्रा लापता, जाँच में जुटी पुलिस
पुलिस बच्ची की तलाश करने की बात कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

Minor Girl Missing in Sunder nagar: थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि थाना में एक नाबालिगा (Minor Girl) गायब होने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामला (FIR) दर्ज कर दिया है और लड़की को ढूंढने (Search) का प्रयास कर रही है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर (Sunder Nagar) में घर से कालेज पढ़ने गई एक नाबालिगा (Minor Girl) का अचानक से गायब होने का सनसनीखेज मामला सामने आई है. बता दें कि नाबालिगा सुंदरनगर के बीबीएमबी कालोनी क्षेत्र की रहने वाली है. नाबालिगा की माता का देहांत हो चुका है और पिता पंजाब (Punjab) में काम करते हैं. लापता नाबालिगा सुंदरनगर में अपने नाना-नानी के पास रहती थी.
रोजाना की तरह कॉलेज गई थी

बीएम फर्स्ट इयर की छात्रा लापता
जानकारी के अनुसार, सुंदरनगर शहर के अंतर्गत बीबीएमबी कालोनी क्षेत्र की बीए प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली एक लगभग 17 वर्षीय नाबालिगा रोजाना की तरह घर से MLSM कालेज पढ़ने गई थी. वहीं जब शाम तक नाबालिगा अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों को उसकी चिंता हुई. इस पर परिजनों ने नाबालिगा को जान पहचान-वालों के घर पर ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली. इसके उपरांत परिजनों ने मामले को लेकर पुलिस थाना बीएसएल कालोनी में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि नाबालिग लड़की घर से कालेज जाने के बाद से गायब है. परिजनों ने पुलिस से नाबालिग को ढूंढने की गुहार लगाई है.
यह बोले थाना प्रभारी
थाना प्रभारी बीएसएल कालोनी प्रकाश चंद मिश्रा ने बताया कि थाना में एक नाबालिगा गायब होने का मामला सामने आया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है और लड़की को ढूंढने का प्रयास कर रही है.



ये भी पढ़ें: Facebook पर लूट! अकाउंट हैक कर PayTm के जरिए 65 हजार ठगे, जानें पूरा मामला

PHOTOS: हिमाचल में भारी बर्फबारी-बारिश का अलर्ट, किन्नौर-लाहौल में हुआ स्नोफॉल

कांगड़ा में पैराग्लाइडिंग का वायरल VIDEO 2.0, युवक बोला-अंत्याक्षरी खेलें?

हिमाचल: फौजी जवान की पत्नी ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- बेटी का ख्याल रखना

छात्रा से फोन पर ‘गंदी बात’ करने वाले बिलासपुर कॉलेज के संगीत प्रोफेसर पर FIR
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज