लाइव टीवी

मंडी: 6 माह बाद घर आई मां को नाबालिग बेटी ने बताया- पिता ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 7, 2020, 10:45 AM IST
मंडी: 6 माह बाद घर आई मां को नाबालिग बेटी ने बताया- पिता ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
मंडी में नाबालिग से रेप.

Mandi Minor Rape: एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है.

  • Share this:
मंडी. छह महीनों बाद घर लौटी मां जब वापस जाने लगी तो नाबालिग बेटी ने रोते हुए उनको रोक लिया और घर पर अपने पिता के साथ न रहने की जिद करने लगी. जब मां ने सारी बात पूछी तो मालूम हुआ कि पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म (Rape) किया है. घटना हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सराज हलके के बालीचौकी क्षेत्र की है. आरोप है कि पिता ने नाबालिग बेटी के साथ एक महीने पहले दुष्कर्म किया. इसके बाद नाबालिग को धमकी दी कि अगर किसी को उसने यह बात बताई तो उसे जान से मार देगा.

मां मनाली में करती है काम
जानकारी के अनुसार, नाबालिग की मां मनाली में काम करती हैं और 6 महीने बाद घर वापस आई थीं. बीते रविवार को जब मां दोबारा वापस जाने लगी तो नाबालिग ने उसके साथ घटी घटना सुनाई. अपने पति की काली करतूत से गुस्साई मां ने नाबालिग के साथ बालीचौकी पुलिस चौकी जाकर मामला दर्ज करवाया.

आरोपी को गिरफ्तार किया



पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. पीडि़ता के मेजिस्ट्रेट के समक्ष बयान भी दर्ज करवा दिए हैं. वहीं पीडि़ता का मेडिकल भी करवा दिया गया है, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है. एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है.



ये भी पढ़ें: हिमाचल के रोहडू में नाबालिग की निर्माणाधीन स्कूल में मिली लाश, मर्डर की आशंका

मां का सपना रह गया अधूरा, पैरा कमांडो बालकृष्ण ने 24 साल की उम्र में शहीद

COVID-19: कोरोना पॉजिटिवों के संपर्क में 2 डॉक्टरों को बुखार, आइसोलेट किए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 9:10 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading