लाइव टीवी

डेढ़ साल बाद पकड़ा गया नाबालिग को भगाने का आरोपी युवक, गर्भवती है लड़की

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 19, 2019, 2:36 PM IST
डेढ़ साल बाद पकड़ा गया नाबालिग को भगाने का आरोपी युवक, गर्भवती है लड़की
दोषी पर एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

एएसपी मंडी (Mandi ASP) पुनीत रघु ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायलय में पेश किया गया जहां से आरोपी को न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है.

  • Share this:
मंडी. नाबालिग (Minor) को अपने साथ भगा ले जाने वाला आरोपी डेढ़ साल बाद पुलिस के हत्थे चढ़ा है. पुलिस ने आरोपी को कुल्लू (Kullu) जिला के बंजार (Banjar) से गिरफ्तार कर लिया है और नाबालिग को भी बरामद करके उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया है. नाबालिग चार माह की गर्भवती (Pregnant) बताई जा रही है.

सरकाघाट का मामला
पुलिस के अनुसार, आरोपी 2018 में सरकाघाट (Sarkaghat) क्षेत्र की एक नाबालिग को अपने साथ भगाकर ले गया था. नाबालिग के परिजनों ने इस संदर्भ में सरकाघाट पुलिस थाना (Sarkaghat Police Station) में 16 फरवरी 2018 को शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस (Mandi Police) ने आईपीसी की धारा 363, 366 और 4 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.

डेढ़ साल तक आंख-मिचौली का खेल

डेढ़ साल तक आरोपी ने नाबालिग (Minor) को अपने साथ रखा और पुलिस के साथ आंख मिचौली का खेल खेलता रहा. बताया जा रहा है कि काफी समय से उक्त आरोपी नाबालिग के साथ कुल्लू जिला के बंजार में रह रहा था. पुलिस को जैसे ही इस बात की भनक लगी तो सरकाघाट थाने की एक टीम एएसआई विनोद कुमार के नेतृत्व में इसे पकड़ने के लिए गई. टीम में एचएचसी तिलक राज और कांस्टेबल हरीश भी शामिल रहे. उन्होंने आरोपी को बंजार से गिरफ्तार किया और नाबालिग को बरामद करके इसे परिजनों के हवाले कर दिया है.

आरोपी को गिरफ्तार किया: एएसपी
आरोपी का नाम सुखदेव पुत्र चौधरी राम, गांव मंडप, सरकाघाट, जिला मंडी बताया जा रहा है. एएसपी मंडी (Mandi ASP) पुनीत रघु ने पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद न्यायलय में पेश किया गया जहां से आरोपी को न्याययिक हिरासत में भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह IGMC शिमला से PGI चंडीगढ़ रेफर

हिमाचल की जेलों में बंद कैदियों के आएंगे ‘अच्छे दिन’, उद्योगों में करेंगे काम

कुल्लू में रात को कार में युवक का अपहरण, दो आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

PHOTOS: पांच दिन बाद भी नहीं मिली चंबा के चमेरा बांध में गिरी कार, तलाश जारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 19, 2019, 2:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...