Assembly Banner 2021

Mandi: पहाड़ी पर बुरांश के फूल लाने गई 13 साल की छात्रा 500 मीटर गहरी खाई में गिरी, मौत

मृतका की पहचान 13 वर्षीय दया पुत्री हरदेव निवासी गांव व डाकघर शिकावरी के रूप में हुई है.

मृतका की पहचान 13 वर्षीय दया पुत्री हरदेव निवासी गांव व डाकघर शिकावरी के रूप में हुई है.

Minor Girl Death in Siraj: 13 साल की दया गुरुवार को स्कूल से छुट्टी के बाद लापता हो गई थी. बाद में खाई में उसकी लाश मिली है. अनुमान है कि वह बुरांश के फूल तोड़ते वक्त गहरी खाई में जा गिरी.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में गुरुवार को स्कूल से छुट्टी होने के बाद लापता कक्षा 8वीं की एक छात्रा की लाश (Dead Body) पहाड़ी के पास 500 मीटर गहरी खाई में मिली है. अनुमान लगाया जा रहा है कि वह घर से लगी इस पहाड़ी पर बुरांश के फूल लेने गई होगी, जहां फूल तोड़ते वक्त ढांक याने पेड़ से खाई में जा गिरी होगी, जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस इस मामले में सभी एंगल से जांच कर रही है.

घटना मंडी घटना मंडी जिले के सराज क्षेत्र की शिकावरी पंचायत की है. मृतका की पहचान 13 वर्षीय दया पुत्री हरदेव निवासी गांव व डाकघर शिकावरी के रूप में हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को स्कूल से आने के बाद यह छात्रा लापता बताई जा रही थी. परिजनों ने अपने स्तर पर काफी तलाश की, लेकिन कहीं कोई सुराग नहीं मिला.

इसके बाद परिजनों ने गांव वालों की मदद से तलाशी अभियान चलाया तो गांव के साथ वाली पहाड़ी पर बच्ची की चप्पल मिली. इसके बाद गहरी खाई में देखा गया तो वहां उसकी लाश नजर आई. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाई से बाहर निकाला. शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है.



बुरांश का फूल हिमाचल का राज्य फूल है.

पुलिस कर रही जांच
एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है और पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल कर रही है. एसपी ने बताया कि पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल करेगी, दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज