मंडी में सुकेती खड्ढ के किनारे पशु चरा रही 11 वर्षीय बच्ची डूबी, मौत
Mandi News in Hindi

मंडी में सुकेती खड्ढ के किनारे पशु चरा रही 11 वर्षीय बच्ची डूबी, मौत
मंडी में नाबालिग खड्ढ में डूबी. (सांकेतिक तस्वीर)

Minor Girl Drowned in Mandi: एसपी मंडी गुरुदेव चंद शर्मा ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि एक बच्ची (Minor Girl) सुकेती खड्ढ डूबी है. पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 7:25 AM IST
  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के बल्ह उपमंडल में दर्दनाक हादसे में एक 11 वर्षीय बच्ची की सुकेती खड्ढ (Suketi River) में डूबने से मौत हो गई. बच्ची (Minor Girl) का शव (Dead body) खड्ढ से बरामद कर लिया गया है. बल्ह के रत्ती के समीप सुकेती खड्ढ के पास सुंदरनगर उपमंडल के जुगाहण क्षेत्र के कंढयाह की एक बच्ची पशु चरा रही थी. दोपहर बाद करीब तीन बजे के आसपास गांव के कुछ बच्चे (Kids) भी खड्ढ के पास खेल रहे थे.खड्ढ के किनारे लैंड स्लाइडिंग होने के कारण बालिका नदी में गिर गई. उसके साथ मौजूद बच्चों ने शोर मचाया.

मजदूरों ने बाहर निकाला

घटना स्थल से कुछ दूरी पर लस्सी का पाधर नामक स्थान पर पुल बन रहा था. शोर सुनकर पुल के कार्य में लगे मजदूर वहां पहुंचे और उन्होंने बच्ची को खड्ढ से बाहर निकाला और बच्ची को स्थानीय अस्पताल रत्ती पहुंचाया, लेकिन लेकिन हस्पताल में डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. बल्ह प्रशासन की ओर से बच्ची के परिवार को दस हजार रुपये की फौरी राहत दे दी गई है.



क्या बोली पुलिस
एसपी मंडी गुरुदेव चंद शर्मा ने बताया कि बच्चे की सुकेती खड्ढ में डूबने से मौत हुई है. पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है. वहीं पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज