मंडी: 17 वर्षीय चाचा ने ढाई वर्षीय भतीजी से किया दुष्कर्म, FIR
Mandi News in Hindi

मंडी: 17 वर्षीय चाचा ने ढाई वर्षीय भतीजी से किया दुष्कर्म, FIR
मंडी में बच्ची से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने की है. उन्होंने कहा कि मामले में आरोपी नाबालिग होने के कारण आगामी कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि नाबालिग और पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवा दिया गया है और मामले की गहनता से जान जा रही है.

  • Share this:
मंडी. रेप (Rape) के मामलों के लगातार मामने सामने से देवभूमि हिमाचल शर्मसार हो रही है. प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले में एक 17 वर्षीय नाबालिग चाचा (Unlce) ने अपनी ढाई वर्षीय भतीजी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. बच्ची के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मंडी के बल्ह उपमंडल मामला
जानकारी के अनुसार, आरोप है कि मंडी के बल्ह उपमंडल में एक नाबालिग चाचा ने अपनी ढाई वर्ष की भतीजी के साथ दुष्कर्म किया. वहीं मामले की सूचना मिलते ही बल्ह थाना पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की धारा 4 में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

क्या बोले एसपी
मामले की पुष्टि एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने की है. उन्होंने कहा कि मामले में आरोपी नाबालिग होने के कारण आगामी कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि नाबालिग और पीड़ित बच्ची का मेडिकल करवा दिया गया है और मामले की गहनता से जान जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज