मंडी: ऑनलाइन पढ़ाई को लेकर दो बहनों में विवाद, छोटी ने खाया जहर, 8 दिन बाद IGMC में मौत

मंडी में नाबालिग ने किया सुसाइड.
मंडी में नाबालिग ने किया सुसाइड.

Minor Girl Suicide in Mandi: 18 अक्तूबर को एक 14 वर्षीय छात्रा ने घर पर जहरीला पदार्थ निगल लिया था. इसके बाद उसे नागरिक चकित्सालय करसोग लाया गया था. यहां से उसे उपचार के लिए आईजीएमसी रेफर किया गया था, लेकिन रविवार देर रात छात्रा की आईजीएमसी में उवचार के दौरान ही मौत हो गई है.

  • Share this:
करसोग (मंडी). कोरोना सकंट (Corona Virus) के बीच स्कूली बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई चल रही है. लेकिन कईयों के लिए ऑनलाइन पढ़ाई आफत बनने लगी है. ताजा मामला मंडी (Mandi) जिले का है. यहां पर 14 साल की छात्रा ने ऑनलाइन पढ़ाई (Online Study) के लिए बहन से फोन को लेकर विवाद में सुसाइड (Suicide) कर लिया. पुलिस (Police) मामले की पड़ताल कर रही है.

यह है मामला
जानकारी के अनुसार, करसोग उपमंडल की उप तहसील पांगणा की 14 वर्षीय लड़की की जहरीला पदार्थ निगलने से रविवार को आईजीएमसी शिमला में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नाबालिगा ग्राम पंचायत मशोग का 18 अक्टूबर को दो बहनों में फोन को लेकर विवाद हो गया था और आवेश में आकर छोटी बहन ने जहरीला पदार्थ निगल लिया. तबीयत बिगड़ने के बाद उसे उपचार के लिए पहले नागरिक अस्पताल करसोग लाया गया, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उसे शिमला स्थित आईजीएमसी के लिए रेफर किया गया.

26 अक्टूबर को मौत
आईजीएमसी में किशोरी का उपचार चल रहा था, लेकिन डॉक्टरों के काफी प्रयासों के बाद लड़की को बचाया नहीं जा सका. बेटी की मौत से परिवार को बहुत बड़ा सदमा लगा है. नाबालिगा पांगणा में स्थित एक स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा थी. डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि 18 अक्तूबर को एक 14 वर्षीय छात्रा ने घर पर जहरीला पदार्थ निगल लिया था. इसके बाद उसे नागरिक चकित्सालय करसोग लाया गया था. यहां से उसे उपचार के लिए आईजीएमसी रेफर किया गया था, लेकिन रविवार देर रात छात्रा की आईजीएमसी में उवचार के दौरान ही मौत हो गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज