मंडी में चचेरे भाई पर बहन से रेप का आरोप, दोनों नाबालिग
Mandi News in Hindi

मंडी में चचेरे भाई पर बहन से रेप का आरोप, दोनों नाबालिग
मंडी के पुलिस थाना औट के तहत मामला.

औट थाना प्रभारी ललित महंत ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि धारा 376, पॉक्सो एक्ट और 506 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में चचेरे भाई पर अपनी ही बहन से रेप का आरोप लगा है. घटना बीती 23 मई की बताई जा रही है और इसका पता 1 जून को तब चला जब पीडि़ता की मां घर आई और पीडि़ता ने मां को सारी आपबीती सुनाई. पीडि़ता नाबालिग है और दुष्कर्म का आरोपी चचेरा भाई भी नाबालिग ही है.

खेतों में काम करने गई थी किशोरी
पीड़िता की मां ने औट थाना में दर्ज करवाई गई शिकायत में बताया है कि वह खेतों के काम के सिलसिले से दूसरे घर गई थी और उसकी नाबालिग बेटी घर पर बुजुर्ग दादी के साथ रह रही थी. बीती 23 मई को उसकी बेटी जंगल में पशु चराने गई थी जहां पर उसके जेठ के बेटे ने जबरन उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और उसे जान से मारने की धमकी दी. जब 1 जून को यह महिला अपने घर पहुंची तो डरी सहमी बच्ची ने मां को सारी आपबीती सुनाई. इसके बाद महिला अपनी बेटी के साथ औट थाना पहुंची और शिकायत दर्ज करवाई.

जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया



औट थाना पुलिस ने आज दोनों नाबालिगों के मेडिकल करवा लिए हैं. दुष्कर्म करने वाले नाबालिग को मंगलवार को जुवेनाईल कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अगले कल आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. औट थाना प्रभारी ललित महंत ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि धारा 376, पॉक्सो एक्ट और 506 के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है.



ये भी पढें: हिमाचल में दर्दनाक हादसा: 400 मी. खाई में गिरी कार, गर्भवती सहित 3 की मौत

हिमाचल BJP में गुटबाजी: कांगड़ा प्रकरण पहले दिल्ली, अब शिमला पहुंचा

हिमाचल: दो गुटों में खूनी झड़प, एक भाई की मौत, 2 घायल, 8 गिरफ्तार
First published: June 2, 2020, 10:03 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading