लाइव टीवी

नैरचौक मेडिकल कॉलेज से 5 दिन पहले लापता मरीज का शव कुएं में मिला
Mandi News in Hindi

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 13, 2020, 10:23 AM IST
नैरचौक मेडिकल कॉलेज से 5 दिन पहले लापता मरीज का शव कुएं में मिला
पांच दिन पहले अस्पताल से मरीज लापता हो गया था.

Dead Body Found in Mandi: एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने कहा कि कुंए से बरामद शव लापता व्यक्ति का है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज नेरचौक में करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी (Mandi) जिले में नेरचौक मेडिकल कॉलेज (Nerchowk) से पिछले 5 दिन से लापता हुए एक मरीज का शव (Dead Body) कुएं से मिला है. मृतक राकेश कुमार निवासी टिक्कर का शव मेडिकल कालेज नेरचौक (Nerchowk Medical College) से करीब आधा किलोमीटर दूर मझयाटल गांव में एक गहरे कुएं से बरामद हुआ है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है.

स्थानीय शख्स ने देखा
बता दें कि कुछ दिन पहले मेडिकल कालेज में उपचाराधीन एक मरीज अचानक गायब हो गया था. जबकि पुलिस सहित व्यक्ति के परिजन उसे हर जगह तलाश रहे थे. रविवार की सुबह मझयाटल गांव का एक स्थानीय व्यक्ति जब अपने खेतों की ओर जा रहा था, तो खेतों के पास कुएं में उसे एक शव उतराता हुआ दिखाई दिया. मामले की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा बल्ह पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकाला.

स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकाला.
स्थानीय लोगों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकाला.




यह बोले एसपी मंडी
एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने कहा कि कुंए से बरामद शव लापता व्यक्ति का है. उन्होंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज नेरचौक में करवा कर परिजनों को सौंप दिया गया है. उधर, मामले को लेकर परिजन संदेह भी जता रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले में खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: बिलासपुर: उद्योग विभाग के प्रबंधक का पेड़ से लटका मिला शव

हिमाचल में लगे भूकंप के झटके, 10 दिन में तीसरी बार डोली प्रदेश की धरती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 10:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर