लाइव टीवी

मंडी में कर्फ्यू पास का मिस्यूज़: 1 पास सिर्फ 1 के लिए, दूसरा बिना पास के मिला तो कार्रवाई
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 7, 2020, 3:11 PM IST
मंडी में कर्फ्यू पास का मिस्यूज़: 1 पास सिर्फ 1 के लिए, दूसरा बिना पास के मिला तो कार्रवाई
मंडी में नाकेबंदी में जांच करती पुलिस.

एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि कर्फ्यू पास के मिस्यूज़ के मामले सामने आए थे. जिसके बाद प्रशासन ने इस पर सख्ती दिखाई है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला प्रशासन ने कर्फ्यू पास (Curfew Pass) का मिस्यूज़ करने वालों पर सख्ती कर दी है. मंडी जिला प्रशासन ने पाया कि कर्फ्यू पास जिस व्यक्ति को और जिस गाड़ी के लिए जारी किया जा रहा है, उस गाड़ी में अन्य लोग भी जा रहे हैं, जोकि नियमों के विपरित है. इसलिए जिला प्रशासन ने मंगलवार से यह नियम (Rule) लागू कर दिया कि जिस व्यक्ति को कर्फ्यू का पास जारी किया गया है, उसे ही कर्फ्यू के दौरान आने-जाने की अनुमति होगी.

वह अपने साथ किसी दूसरे व्यक्ति को नहीं ले जा सकेगा. यदि दूसरा व्यक्ति भी किसी जरूरी काम से जाना चाहता है तो उसे अपने लिए अलग से ऑनलाईन पास जारी करवाना होगा. ऐसा न करने वालों के खिलाफ पुलिस (Police) कानूनन कार्रवाई अमल में ला रही है.

नाकेबंदी में वाहनों की गहनता से पड़ताल
मंगलवार को जिला पुलिस इस बात को लेकर सख्त दिखी और जिला भर में नाकेबंदी के दौरान आने वाले वाहनों की गहनता से जांच पड़ताल की गई. जिन लोगों के पास कर्फ्यू पास नहीं थे उन्हें आगे नहीं जाने दिया गया.



यह बोले एएसपी


एएसपी मंडी पुनीत रघु ने बताया कि कर्फ्यू पास के मिस्यूज़ के मामले सामने आए थे. जिसके बाद प्रशासन ने इस पर सख्ती दिखाई है. यदि कोई बिना कर्फ्यू पास के बाहर दिखाई तो उसके खिलाफ कानूनन कार्रवाही अमल में लाई जाएगी. जिला पुलिस ने आज नियमों की अवहेलना करने वालों के चालान भी काटे और कुछ के खिलाफ मामले दर्ज करके कानूनन कार्रवाही भी अमल में लाई गई.

ये भी पढ़ें- COVID-19: हिमाचल में कोरोना वायरस के 4 और जमाती पॉजटिव, 18 हुए कुल मामले

6 माह बाद घर आई मां को नाबालिग बेटी ने बताया-पिता ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

शिमला में प्रशासन ने ढूंढे 31 जमाती, रोहड़ू-चौपाल क्षेत्र में आए हैं सबसे अधिक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 2:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading