Home /News /himachal-pradesh /

mla anil sharma will fulfill the unfulfilled dreams of his late father pandit sukhram nodbk

पुत्र पिता के अधूरे सपनों को करेगा पूरा, पोता लिखेगा दादा के जीवन पर किताब

सेरी मंच पर ही सीएम जयराम ठाकुर सहित तमाम नेता और आम लोग उनके अंतिम दर्शन करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

सेरी मंच पर ही सीएम जयराम ठाकुर सहित तमाम नेता और आम लोग उनके अंतिम दर्शन करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

Mandi News: उन्होंने कहा कि उन्हें पंडित सुखराम का पुत्र होने पर गर्व है, जो अधूरे सपने उनके रह गए हैं वे उन्हें पूरा करने का प्रयास करेंगे. अनिल शर्मा ने बताया कि राजनीति में रहते कभी पंडित सुखराम को अपने परिवार को समय देने का मौका नहीं मिला. अब वे परिवार के साथ ही रहते थे तो पूरा परिवार खुशहाल था, लेकिन भगवान को शायद ये खुशियां मंजूर नहीं थी.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. मंडी सदर के विधायक अनिल शर्मा ने अपने दिवंग्त पिता पंडित सुखराम के अधूरे सपनों को पूरा करेंगे. वहीं, अनिल शर्मा के बेटे आश्रय शर्मा ने अपने दादा के संघर्षपूर्ण जीवन पर किताब लिखने की बात कही है. आज दिवंग्त पंडित सुखराम के पार्थिव शरीर को लेकर घर पहुंचे दोनों पिता-पुत्र भावुक हुए और कैमरे के सामने अपने आसुओं को रोक नहीं पाए. शाम करीब सात बजे पंडित सुखराम की पार्थिव देह उनके बाड़ी गुमाणू स्थित निवास पर पहुंची. पार्थिव देह के घर पहुंचते ही सभी परिजन और कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता भावुक हो उठे. मीडिया कर्मियों से बात करते हुए अनिल शर्मा अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए.

उन्होंने कहा कि उन्हें पंडित सुखराम का पुत्र होने पर गर्व है, जो अधूरे सपने उनके रह गए हैं वे उन्हें पूरा करने का प्रयास करेंगे. अनिल शर्मा ने बताया कि राजनीति में रहते कभी पंडित सुखराम को अपने परिवार को समय देने का मौका नहीं मिला. अब वे परिवार के साथ ही रहते थे तो पूरा परिवार खुशहाल था, लेकिन भगवान को शायद ये खुशियां मंजूर नहीं थी. वहीं, पंडित सुखराम के पोते आश्रय शर्मा ने कहा कि पंडित सुखराम जैसी शख्सियत इस धरती पर फिर कभी जन्म नहीं ले सकती. जितना संघर्षपूर्ण जीवन उनका रहा, उससे भावी युवी पीढ़ी को बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा. इसलिए वे अपने दादा के संघर्षपूर्ण जीवन पर किताब लिखेंगे ताकि लोगों को उससे प्रेरणा मिल सके.

अंतिम दर्शन करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे
वहीं, पंडित सुखराम की पार्थिव देह के घर पहुंचते ही कांग्रेसी नेताओं ने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की. श्रद्धांजलि देने वालों में नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री, विधायक विक्रमादित्य सिंह, पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर, प्रकाश चौधरी और पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर सहित अन्य वरिष्ठ कांग्रेसी नेता मौजूद रहे. कौल सिंह ठाकुर, प्रकाश चौधरी और विक्रमादित्य सिंह ने पंडित सुखराम के निधन को एक अपूर्णिय क्षति बताया और उनके योगदान को याद करते हुए उनके बताए मार्ग पर चलने की बात कही. बता दें कि कल 11 बजे पंडित सुखराम की पार्थिव देह को ऐतिहासिक सेरी मंच पर अंतिम दर्शनों के लिए रखा जाएगा. सेरी मंच पर ही सीएम जयराम ठाकुर सहित तमाम नेता और आम लोग उनके अंतिम दर्शन करके उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

Tags: Congress, Himachal pradesh news, Mandi

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर