होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /

ये निकले हैवी ड्राइवर! मंडी के बल्ह में दिखी Floating Car, देखें-VIDEO

ये निकले हैवी ड्राइवर! मंडी के बल्ह में दिखी Floating Car, देखें-VIDEO

मंडी जिला में गुरुवार सुबह के समय भारी बारिश हुई. बल्हघाटी मंडी जिला का मैदानी इलाका है.

मंडी जिला में गुरुवार सुबह के समय भारी बारिश हुई. बल्हघाटी मंडी जिला का मैदानी इलाका है.

Heavy Rain in Mandi: मंडी जिला में गुरुवार सुबह के समय भारी बारिश हुई। बल्हघाटी मंडी जिला का मैदानी इलाका है. यहां से होकर गुजरने वाली सुकेती खड्ड आज पूरे उफान पर थी. खड्ड का पानी क्षेत्र में इधर-उधर फैल गया था. इस कारण अधिकतर सड़कें और रास्ते पानी के बीच ढक गए और लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

अधिक पढ़ें ...

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के बल्ह उपमंडल के तहत आने वाले भड़याल गांव में उस वक्त लोगों का जमावड़ा लग गया जब सड़क पर जा रही कार अचानक तैरने लग गई. दरअसल, एक कार यहां पानी के बीच कुछ इस तरह से फंस गई कि वो चलने के बजाय तैरने लग गई. कार में सवार दो लोग अपने किसी काम से कहीं जा रहे थे, लेकिन बल्हघाटी में सुबह से हो रही लगातार बारिश के कारण सड़कों पर भारी जलभराव हो गया.

चालक ने सोचा कि वो पानी के बीच से अपनी कार को आगे ले जाएगा, लेकिन कुछ दूरी बार उसकी कार पानी में तैरने लग गई. मौके पर मौजूद लोगों के लिए यह दृश्य किसी अचरज से कम नहीं था. लोगों ने पानी में उतरकर कार चालक की मदद की और विपरित दिशा में धक्का मारकर कार को सुरक्षित बाहर निकाल लिया.

बता दें कि मंडी जिला में गुरुवार सुबह के समय भारी बारिश हुई. बल्हघाटी मंडी जिला का मैदानी इलाका है. यहां से होकर गुजरने वाली सुकेती खड्ड आज पूरे उफान पर थी. खड्ड का पानी क्षेत्र में इधर-उधर फैल गया था। इस कारण अधिकतर सड़कें और रास्ते पानी के बीच ढक गए और लोगों को आने-जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हालांकि अब जलस्तर धीरे-धीरे कम हो रहा है और बारिश भी बंद हो गई है.

मंडी में धर्मपुर-सरकाघाट हाईवे लौंगनी के पास बंद हो गया था. इस के अलावा, धर्मपुर के मंडप में एक पिकअप गाड़ी लैंडस्लाइड की चपेट में आ गई. मंडी और कुल्लू में बारिश से भारी नुकसान हुआ है. मनाली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे भी सात मील के पास लैंडस्लाइड के चलते बंद हो गया है.

Tags: Heavy rain alert, Himachal pradesh, Mandi, Mandi City, Shimla News

अगली ख़बर