लाइव टीवी

सरकाघाट क्रूरता मामला: रिटायर्ड टीचर ने भी करवाई है FIR, और होंगी गिरफ्तारियां!

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 18, 2019, 12:38 PM IST
सरकाघाट क्रूरता मामला: रिटायर्ड टीचर ने भी करवाई है FIR, और होंगी गिरफ्तारियां!
मंडी के सरकाघाट में बुजुर्ग महिला से क्रूरता मामला.

Cruelty With Sarkaghat Old Lady: एसपी मंडी गुरदेव शर्मा (SP Mandi Gurdev Sharma) ने बताया कि मामले की जांच अभी जारी है और जांच के दौरान जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे गिरफ्तार (Arrest) करके उसके खिलाफ कार्रवाही अम्ल में लाई जाएगी.

  • Share this:
सरकाघाट (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के सरकाघाट (Sarkaghat) उपमंडल के बड़ा समाहल गांव में बुजुर्ग के साथ हुई क्रूरता मामले के बाद अब इसी गांव के जय गोपाल ने भी पुलिस (Mandi Police) में एक और एफआईआर दर्ज करवाई है. इस मामले में पुलिस अभी और लोगों को गिरफ्तार कर सकती है. एसपी मंडी (SP Mandi) गुरदेव शर्मा ने इस बात के संकेत दिए हैं.

यह बुजुर्ग से क्रूरता मामला
बता दें कि 9 नवंबर को बुजुर्ग से क्रूरता मामले में सरकाघाट थाने में पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी. इस मामले में पुलिस ने 24 लोगों को गिरफ्तार किया था. यह सभी आरोपी 25 नवंबर तक न्याययिक हिरासत में भेजे गए हैं. इन सभी पर देवता के नाम पर बुजुर्ग का मंहु काला करने और जूतों की माला गले में डालकर गांव घुमाने का आरोप है. इस दौरान बुजुर्ग के साथ मारपीट भी की गई है. मामले में लापरवाही बरतने पर सरकाघाट थाने के एसएचओ और हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया गया है.

मामले की जांच जारी

बुजुर्ग के साथ क्रूरता के बाद अब गांव से दूसरे लोग भी सामने आ रहे हैं, जिन्हें देवता का खौफ दिखाया गया और उनके साथ बदसलूकी की गई. इस मामले के सामने आने के बाद बड़ा समाहल गांव के रिटायर टीचार जय गोपाल ने भी 11 नवंबर को पुलिस को लिखित में शिकायत दी थी, जिसमें उसने बताया था कि देवता के नाम पर उसे भी प्रताड़ित किया गया था. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर रखी है और मामले की जांच अभी जारी है. इस मामले में संलिप्त कुछ आरोपी पहले ही सलाखों के पीछे हैं लेकिन कुछ और लोगों की इसमें गिरफ्तारी होने की आशंका जताई जा रही है.

यह बोले एसपी मंडी
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया कि मामले की जांच अभी जारी है और जांच के दौरान जो भी दोषी पाया जाएगा, उसे गिरफ्तार करके उसके खिलाफ कार्रवाही अम्ल में लाई जाएगी.ये भी पढ़ें: कार हादसा: हाथों की मेहंदी भी नहीं उतरी, लव मैरिज के 5 दिन बाद उज़ड़ा सुहाग

IGMC में हुआ हिमाचल का तीसरा किडनी ट्रांसप्लांट, पत्नी ने पति को दी किडनी

हिमाचल: जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप, कार्यक्रम में हंगामा, पुलिस जांच में जुटी

VIDEO: रोड़ रेज के चलते हाईवे-21 पर वाहन चालकों की दबंगई, चले लात-घुसे

हिमाचल: सुंदरनगर के बाद सरकाघाट में फेसबुक ID हैककर ठगी की कोशिश

22 साल के जालसाज ने डुप्लीकेट सिम कार्ड से खाते से उड़ाए थे 33 लाख, गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2019, 12:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर