लाइव टीवी

COVID-19: NH-21 पर 36 बसों की चेकिंग, 25 विदेशियों सहित 33 टूरिस्ट वापिस भेजे
Mandi News in Hindi

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 21, 2020, 11:52 AM IST
COVID-19: NH-21 पर 36 बसों की चेकिंग, 25 विदेशियों सहित 33 टूरिस्ट वापिस भेजे
सुंदरनगर में बसों की जांच

एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने कहा कि कोरोना को लेकर एतिहात बरतने के लिए सुंदरनगर प्रशासन 24 घंटे तैयार है. उन्होंने कहा कि बीती देर रात से सुबह तक बाहरी राज्यों से आने वाली बसों की गहन जांच की गई.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). विश्वभर में फैली महामारी कोरोनान वायरस (Corona virus) को लेकर जहाँ केंद्र सरकार और स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह सतर्क है. लेकिन प्रदेश सरकार द्वारा कोरोना वायरस को लेकर किये जा रहे दावों की पोल उस समय खुली, जब शुक्रवार देर शाम प्रदेश में कोरोना वायरस के दो मामलों की पुष्टि हुई. दरअसल, हिमाचल पथ परिवहन निगम (HRTC) और अन्य बसों से विदेशी व बाहरी राज्यों के लोग प्रदेश में प्रवेश कर रहे हैं. मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर में देर रात 1 से लेकर 7 बजे तक सुंदरनगर के एसडीएम राहुल चौहान के नेतृत्व में डाक्टरों व पुलिस टीम सहित करीब 36 पर्यटक और परिवहन निगम की बसों को जांचा.

दूसरे राज्यों की बसों में आ रहे लोग
सुंदरनगर के बस स्टैंड पर नाका लगाकर हिमाचल आने वाली बसों की गहनता से जांच की. इस दौरान मनाली जा रही हरियाणा रोडवेज की बस में सवार 2 मुंबई निवासी, 20 नेपाली, 6 केरल और 5 इजराइली लोगों को चंडीगढ वापस भेजा गया. प्रशासन ने इन सभी को सुबह 5 बजे सुंदरनगर डिपो की बस में भेजा तथा हिमाचल के बॉर्डर स्वारघाट तक का इन सभी का किराया भी खुद प्रशासन ने वहन किया.

यह बोले एसडीएम



एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने कहा कि कोरोना को लेकर एतिहात बरतने के लिए सुंदरनगर प्रशासन 24 घंटे तैयार है. उन्होंने कहा कि बीती देर रात से सुबह तक बाहरी राज्यों से आने वाली बसों की गहन जांच की गई. उन्होंने कहा कि विदेशी व बाहरी राज्यों से आए हुए पर्यटकों को वापिस भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: COVID-19 की वजह से हिमाचल शिक्षा बोर्ड की बची हुई परीक्षाएं स्थगित

COVID-19: शिमला में सभी होटल खाली करने आदेश, चंबा में लगी धारा-144

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 21, 2020, 11:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर