मंडी: पुलिस ने 80 हजार भांग के पौधे नष्ट किए, डेढ़ किलो चरस के साथ एक गिरफ्तार
Mandi News in Hindi

मंडी: पुलिस ने 80 हजार भांग के पौधे नष्ट किए, डेढ़ किलो चरस के साथ एक गिरफ्तार
द्रंग में भांग के पौधे नष्ट करती पुलिस.

आरोपी को गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मामले की जांच एएसआई देश राज कर रहे हैं. डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने दोनों मामलो की पुष्टि की है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले के द्रंग थाना पुलिस की टीम ने एक ही दिन में नशे (Drugs) के खिलाफ दो बड़ी कार्रवाइयां अम्ल में लाई है. एक तरफ पुलिस ने डेढ़ बीघा जमीन पर उगाए गए भांग (Cannabis) के 80 हजार पौधे उखाड़ फेंके तो दूसरी तरफ एक व्यक्ति को लगभग डेढ़ किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है.

जानकारी के अनुसार, पटवार सर्कल उरला की पटवारी मधु शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी थी कि गांव धार कसयाण मुहाल गवालन में बड़े पैमाने पर भांग के पौधे उगाए गए हैं. इस पर द्रंग थाना पुलिस की टीम ने मौके पर जाकर पाया कि डेढ़ बीघा जमीन पर भाग के 80 हजार पौधे उगाए गए हैं. इन सभी पौधों को पुलिस टीम ने उखाड़ का और जमीन के सभी मालिकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है, जिस जमीन पर भांग के पौधे पाए गए, उसके मालिक काफी ज्यादा हैं. मामले की जांच सब इंस्पेक्टर जय चंद कर रहे हैं.

द्रंग मे नशे के साथ पकड़ा गया आरोपी.
द्रंग मे नशे के साथ पकड़ा गया आरोपी.




नाके के पास एक गिरफ्तार
द्रंग थाना पुलिस की टीम थाना प्रभारी यशवंत सिंह की अगुवाई में डायना पार्क के पास लालू री कैंची मोड़ पर रूटीन नाके पर मौजूद थी. पैदल जा रहा एक व्यक्ति पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया, जिसे रोका गया और उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 1 किलो 415 ग्राम चरस की खेप बरामद की गई. आरोपी का नाम हेमराज है, जोकि कथोग गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. आरोपी को गिरफ्तार करके एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है. मामले की जांच एएसआई देश राज कर रहे हैं. डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने दोनों मामलो की पुष्टि की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading