मंडी: मुंबई से लौटी धर्मपुर क्षेत्र की 19 वर्षीय युवती कोरोना पॉजिटिव
Mandi News in Hindi

मंडी: मुंबई से लौटी धर्मपुर क्षेत्र की 19 वर्षीय युवती कोरोना पॉजिटिव
हिमाचल का मंडी शहर.

सुखद बात यह है कि इस युवती के माता-पिता की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. संक्रमित युवती को सन्धोल से मंडी के ढांगसीधार स्थित जल शक्ति विभाग के प्रशिक्षण संस्थान में बनाए गए कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश मंडी (Mandi) जिला में एक बार फिर कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने आया है. मुंबई से लौटी 19 वर्षीय युवती में कोरोना संक्रमण पाया गया है. यह युवती धर्मपुर उपमंडल के तहत आने वाले संधोल गांव की है और हालही में मुंबई (Mumbai) से अपने माता-पिता के साथ वापिस अपने घर आई थी. यह सभी लोग संधोल के इंस्टीच्यूशनल क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे थे. हालांकि, युवती में कोई लक्षण नहीं हैं और वह पूरी तरह से स्वस्थ है, लेकिन उसमें कोरोना संक्रमण पाया गया है.

माता पिता की रिपोर्ट नेगेटिव
सुखद बात यह है कि इस युवती के माता-पिता की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. संक्रमित युवती को सन्धोल से मंडी के ढांगसीधार स्थित जल शक्ति विभाग के प्रशिक्षण संस्थान में बनाए गए कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट किया जा रहा है. कुछ दिनों बाद उनके सैंपल दोबारा लिए जाएंगे और सैंपल की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. डीसी मंडी ऋग्वेद ठाकुर ने युवती के पॉजिटिव होने की पुष्टि की है.

कुल केस हुए 12



इस मामले के बाद जिला में कोरोना के एक्टिव मामलों की संख्या बढ़कर 9 हो गई है. इसमें से 5 का उपचार लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कालेज नेरचौक में चल रहा है जबकि तीन को केयर सेंटर में रखा गया है. जिला में अभी तक कोरोना के 12 मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें से 2 उपचार के बाद ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि एक की मौत हो गई है.



ये भी पढ़ें: हिमाचल सरकार का फैसला: एक जून से चलेंगी बसें, केवल ट्यूशन फीस ले सकेंगे स्कूल

हिमाचल में मौसम: बिलासपुर में बारिश, कुल्लू और मंडी में तूफान से नुकसान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading