मंडी के जोगिंद्रनगर का 21 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव, पुणे से लौटा था
Mandi News in Hindi

मंडी के जोगिंद्रनगर का 21 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव, पुणे से लौटा था
मंडी का जोगिंद्रनगर. (FILE PHOTO)

हिमाचल में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 281 हो गई है. वहीं, एक्टिव केस 199 हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मंडी. हिमाचल के मंडी (Mandi) जिला में एक और कोरोना पॉजिटिव (Corona Virus) पाया गया है. महाराष्ट्र के पुणे से लौटे जोगिंद्रनगर के 21 वर्षीय युवक में कोरोना वायरस पाया गया है. यह युवक 24 मई को पुणे से जोगिंद्रनगर ट्रेन के माध्यम से आया था. युवक को रेवन्यू ट्रेनिंग इंस्टीच्यूट जोगिंद्रनगर में बनाए गए इंस्टीच्यूशनल क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था.

युवक में लक्षण नहीं
जानकारी के अनुसार, बुधवार को यहां रह रहे लोगों के सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिसमें यह युवक पॉजिटिव पाया गया है. हालांकि युवक में कोई लक्ष्ण नहीं है, लेकिन इसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सीएमओ मंडी डा. जीवानंद चौहान ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और उसे अब मंडी शहर के साथ लगते ढांगसीधार स्थित कोरोना केयर सेंटर में शिफ्ट किया जाएगा. युवक में कोई लक्ष्ण नहीं है.

मंडी में 12वां केस



बता दें कि कोरोना पॉजिटिव का यह 12वां मामला जिला में सामने आया है. वहीं जिला में एक्टिव केस की संख्या बढ़कर अब 9 हो गई है. दो लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि एक को उपचार के बाद ठीक करके घर भेज दिया गया है. वहीं, हिमाचल में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 281 हो गई है. वहीं, एक्टिव केस 199 हैं.



ये भी पढ़ें: कुल्लू: कुर्सी की पालकी बनाई, 6 Km कंधों पर उठाकर सड़क तक पहुंचाई बीमार महिला

हमीरपुर में लापरवाही: 15 कोरोना संक्रमितों की रिपोर्ट नेगेटिव बताकर घर भेजा
First published: May 28, 2020, 10:00 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading