• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • मंड़ी: मुनीश सूद बने रोटरी क्लब मंडी के अध्यक्ष, अस्पताल निर्माण का रखा लक्ष्य

मंड़ी: मुनीश सूद बने रोटरी क्लब मंडी के अध्यक्ष, अस्पताल निर्माण का रखा लक्ष्य

मुनीश सूद ने कहा सरकार से मांगी जाएगी जमीन, उस पर बनाएंगे रोटरी अस्पताल

Himachal news: पालमपुर की तर्ज पर मंडी में भी किया जाएगा रोटरी के अस्पताल का निर्माण. इसके साथ ही मंडी में ई-ऑटो प्रोजेक्ट को भी जल्द शुरू करने की कही बात.

  • Share this:
मंडी. रोटेरियन मुनीश सूद रोटरी क्लब मंडी के नए अध्यक्ष बन गए हैं जबकि रोटेरियन डॉ. विजय कश्यप को सचिव का दायित्व सौंपा गया है. शनिवार शाम को इंस्टालेशन आफिसर अखिलेश भारती की मौजूदगी में इंस्टालेशन सेरेमनी संपन्न हुई. मुनीश सूद की धर्मपत्नी अनुराधा सूद ने अपने पति को रोटरी के अध्यक्ष पद का कॉलर पहनाया. मुनीश सूद ने उन्हें सौंपी गई जिम्मेदारी के लिए सभी का आभार जताया.

उन्होंने कहा कि रोटरी क्लब ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है, वे उसपर खरा उतरने का प्रयास करेंगे. मुनीश सूद ने अपनी प्राथमिकताएं गिनाते हुए कहा कि पालमपुर की तर्ज पर मंडी में भी रोटरी का एक हॉस्पिटल बनाया जाएगा. इसके लिए राज्य सरकार से वार्ता करके जमीन उपलब्ध करवाने का निवेदन किया जाएगा. जमीन उपलब्ध होते ही हॉस्पिटल का निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा.

मुनीश सूद ने बताया कि रोटरी क्लब ई-ऑटो प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहा है. इसके तहत पर्यावरण संरक्षण को ध्यान में रखते हुए मंडी शहर के ऑटो चालकों को ई-ऑटो उपलब्ध करवाए जाएंगे ताकि वो इसके महत्व को समझ सकें और इस दिशा में आगे बढ़ सकें. वहीं उन्होंने पहले से जारी रोटरी क्लब की गतिविधियों को और गति देने की बात भी कही.

रोटरी क्लब की नवगठित कार्यकारिणी

रोटेरियन मुनीश सूद, अध्यक्ष रोटेरियन डा. विजय कश्यप, सचिवरोटेरियन नलिन कपूर, कोषाध्यक्ष रोटेरियन ई. कुशाल चंद ठाकुर, पूर्व अध्यक्ष रोटेरियन अरूणा कपूर, आगामी अध्यक्षारोटेरियन प्रकाश शर्मा, सर्जेंट एट आर्म्सरोटेरियन धर्मेंद्र राणा, क्लब ट्रेनररोटेरियन अखिलेश भारती, क्लब सर्विसिज रोटेरियन ई. एमएल गुप्ता, कम्युनिटी सर्विसिज रोटेरियन ई. विजय शर्मा, वोकेशनल सर्विसिज रोटेरियन सुरेंद्र मोहन, इंटरनेशनल सर्विसिज रोटेरियन दिनेश मल्होत्रा, न्यू जेनरेशन सर्विसिज.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज