मंडी: नशाखोरी के लिए पैसे नहीं दिए तो पोते ने कर दी दादी की हत्‍या

मंडी के गोबर में जांच करती पुलिस.
मंडी के गोबर में जांच करती पुलिस.

डीएसपी कर्ण गुलेरिया ने बताया कि 65 वर्षी भूमा देवी के शव का पोस्टमार्टम (Postmortom) करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है और 20 वर्षीय निखिल को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

  • Share this:
मंडी. नशे (Drugs) की लत में डूब चुके पोते को जब दादी ने नशाखोरी के लिए पैसा देने से इनकार कर दिया तो उसने अपनी दादी को मौत के घाट उतार दिया. मामला मंडी (Mandi) जिला के गोहर क्षेत्र का है. पुलिस ने आरोपी पोते के खिलाफ धारा-302 के तहत मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है.

आए दिन दादी से मांगता था पैसे
जानकारी के अनुसार 20 वर्षीय निखिल को नशे की लत लग चुकी है. वह आए दिन अपनी दादी से जेब खर्च के लिए पैसे ले जाता था, लेकिन दादी को जब इस बात का पता चला कि उनका पोता इन पैसों से नशा कर रहा है तो उन्‍होंने जेब खर्च देना बंद कर दिया. सोमवार सुबह भी निखिल ने अपनी दादी से पैसे मांगने गया था, लेकिन दादी ने पैसे देने से इनकार कर दिया.

शीशे से किए वार
गुस्साए युवक ने दादी के साथ हाथापाई शुरू कर दी और कमरे में पड़े शीशे के टुकड़े से दादी का सीना छलनी करके उनकी हत्‍या कर दी. बताया जा रहा है कि जब यह घटना घटी तो उस वक्त घर पर दादी और पोता ही मौजूद थे. घर के बाकी सदस्य कहीं गए हुए थे. पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर आकर सारे सबूतों को जुटाकर निखिल के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.



मौके पर पहुंचे एसपी
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा और डीएसपी (हेडक्वार्टर) कर्ण गुलेरिया ने खुद मौके पर जाकर एफएसएल की टीम के साथ मामले की जांच की. डीएसपी कर्ण गुलेरिया ने बताया कि 65 वर्षी भूमा देवी के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है और 20 वर्षीय निखिल को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज