लाइव टीवी

शादी के 7 दिन बाद पति को कमरे में बंद कर भागी नवेली दुल्हन ने प्रेमी से रचाई शादी
Mandi News in Hindi

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 17, 2020, 1:14 PM IST
शादी के 7 दिन बाद पति को कमरे में बंद कर भागी नवेली दुल्हन ने प्रेमी से रचाई शादी
ऑनलाइन शादी की चर्चा खूब हो रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

Newly wed girl tie a knot with lover in Mandi: करसोग उपमंडल की एक ग्राम पंचायत की रहने वाली युवती की शादी 31 जनवरी हुई थी. शादी के 7 दिन बाद ही आधी रात को घर से भाग गई थी. नवविवाहिता ने पति को कमरे में बंद करके गहने भी साथ ले गई थी.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिला के उपमंडल करसोग (Karsog) के चर्चित नवविवाहिता लापता मामले में पर्दा उठ गया है. नवविवाहिता ने अपने प्रेमी (Lovers) युवक से शादी कर ली है. शादी के महज 7 दिन बाद ससुराल से भाग कर दूसरी शादी रचाने वाली युवती रविवार को करसोग थाने (Karsog Police) पहुंची. इस दौरान विवाहिता ने गहनों को भी लौटा दिया.

थाने पहुंची युवती
करसोग पुलिस थाना पहुंचने पर नवविवाहिता ने कहा कि उसका निहरी क्षेत्र के एक लड़के के साथ करीब दो साल से प्रेम प्रसंग था. इस बात का इजहार वह घर वालों से नहीं कर पाई. लेकिन अब उसने प्रेमी से शादी कर ली है.

जानकारी के अनुसार, नवेली दुल्हन ने 7 फरवरी को युवक के साथ शीतला माता मंदिर सुंदरनगर में शादी रचा ली. उपप्रधान रविंद्र ने कहा कि मामले में दोनों पक्षों में समझौता हो गया है. महिला ने ससुराल पक्ष के गहने भी वापिस लौटा दिए हैं.



यह बोली पुलिस


थाना करसोग के जांच अधिकारी एएसआई अमरजीत ने कहा कि लापता नवविवाहिता को तलाश कर करसोग थाने में पेश किया गया है. उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया है.

पति को बंद किया और भागी
करसोग उपमंडल की एक ग्राम पंचायत की रहने वाली युवती की शादी 31 जनवरी हुई थी. शादी के 7 दिन बाद ही आधी रात को घर से भाग गई थी. नवविवाहिता ने पति को कमरे में बंद करके गहने भी साथ ले गई थी. मामले में ससुराल पक्ष ने 10 फरवरी को करसोग थाना में नवविवाहिता के लापता होने को लेकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी. करसोग पुलिस थाना टीम ने महिला को विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर तलाश किया और थाने में पेश कर ब्यान दर्ज किए.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में स्वाइन फ्लू से पहली मौत, 6 माह के बच्चे ने PGI में तोड़ा दम

8 घंटे 18 किमी: महिलाओं ने गर्भवती को कंधों पर उठाकर पहुंचाया अस्पताल

हिमाचल में मौसम: शिमला में सामान्य से 8 डिग्री अधिक पारा, होगी बारिश-बर्फबारी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 17, 2020, 1:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading