लाइव टीवी

मंडी: 7 जन्मों की कसम खाने के 7 दिन बाद पति को कमरे में बंद कर भागी नई-नवेली दुल्हन
Mandi News in Hindi

Nitesh Saini | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 14, 2020, 5:00 PM IST
मंडी: 7 जन्मों की कसम खाने के 7 दिन बाद पति को कमरे में बंद कर भागी नई-नवेली दुल्हन
थाने में दुल्हन के लापता होने की एफआईआर दर्ज की गई है.

डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने कहा कि 10 फरवरी को थाने में नवविवाहिता के बिना बताए लापता होने के बाद गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी जिले में शादी के मात्र एक हफ्ते बाद ही एक नवविवाहिता पति को कमरे में बंद कर फरार हो गई. आरोप है कि इस दौरान विवाहिता घर से गहने (Jewelry) भी साथ ले गई. इस संबंध में पुलिस थाना करसोग (Karsog Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई गई है. उधर, मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है.

शिकायत में यह कहा
जानकारी के अनुसार, सात फरवरी को करसोग निवासी शख्स की शादी हुई थी. शिकायतकर्ता पति ने पुलिस थाना करसोग में शिकायत में बताया कि 31 जनवरी को उसकी शादी हुई थी. एक सप्ताह के बाद 7 फरवरी को उसकी पत्नी आधी रात को घर से चली गई और उसके बाद से नहीं लौटी. पति ने कहा कि पत्नी ने फरार होने से पहले उसके कमरे को बाहर से बंद कर दिया था. शिकायतकर्ता ने कहा कि बाद में पूरी रात उसकी तलाश की गई. उसका सुराग नहीं मिलने पर मायके पक्ष को फोन करके सूचना दी गई.

अब उसे न ढूंढा जाए



शिकायतकर्ता का कहना है कि जिस रात उसकी पत्नी फरार हुई, उस दिन उसके दादा-दादी और बड़ा भाई उसे ससुराल छोड़ने आए थे. दूसरे दिन दोनों परिवार ससुराल में इकट्ठे हुए. फरार नवविवाहिता की अपने पिता के मोबाइल फोन पर कॉल आई कि उसे अब तलाश न किया जाए और इतना कह कर उसने फोन काट दिया. नवविवाहिता अपने साथ सोने के गहने भी ले गई है.

यह बोले डीएसपी करसोग
डीएसपी करसोग अरुण मोदी ने कहा कि 10 फरवरी को थाने में नवविवाहिता के बिना बताए लापता होने के बाद गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले को लेकर प्रदेश के सभी पुलिस थानों को भी जानकारी भेजी जा रही है. मामले में पुलिस की जांच जारी है.

ये भी पढ़ें: पुलवामा हमला: शहीद तिलक राज के नाम पर ना सड़क निकली, ना स्कूल हुआ प्रमोट

हिमाचल: दूसरी बार 3 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए पटवारी गिरफ्तार

लिव-इन-रिलेशनशिप टूटने पर रेप का केस दर्ज नहीं होगा: हिमाचल DGP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 3:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर