होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /हिमाचलः धर्मपुर के सिद्धपुर में PWD रेस्ट हाउस में चौकीदार की सदिंग्ध मौत, अधजला शव मिला

हिमाचलः धर्मपुर के सिद्धपुर में PWD रेस्ट हाउस में चौकीदार की सदिंग्ध मौत, अधजला शव मिला

सिद्धपुर में रात्रि ड्यूटी पर तैनात चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

सिद्धपुर में रात्रि ड्यूटी पर तैनात चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई.

Dead Body Found in PWD Rest house in Mandi: डीएसपी सरकाघाट कुलदीप धीमान ने घटना की पुष्टि की है. परिजनों ने अभी तक किसी ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

रोजाना की तरह सोमवार रात को 54 वर्षीय बालक राम अपनी ड्यूटी पर पहुंचा.
बिस्तर में आग बीड़ी-सिगरेट या अन्य किसी उपकरण से लगी, यह भी जांच का विषय है.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के धर्मपुर थाना के तहत एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. यहां लोक निर्माण विभाग मंडल धर्मपुर के अन्तर्गत पड़ने वाले सेक्शन सिद्धपुर में रात्रि ड्यूटी पर तैनात चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. चौकीदार का अधजला शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, रोजाना की तरह सोमवार रात को भी 54 वर्षीय बालक राम अपनी ड्यूटी पर पहुंचा. रात को ड्यूटी देते समय बालक राम की चौकीदार रूम में लगे बिस्तर में आंख लग गई. मंगलवार सुबह जब दूसरा चौकीदार अपनी डयूटी पर आया तो उसने जैसे तैसे दरवाजा खोला. दरवाजा खुलते ही कमरे में बालकराम की जली हुई लाश पड़ी थी. दूसरा चौकीदार यह देखकर वह घबरा गया और उसने इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों व पुलिस थाना धर्मपुर को दी.

कैसे लगी आग, जांच का विषय
पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को अपने कब्जे में लेकर वहाँ पर उपस्थित चौकीदार व लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के ब्यान दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिये सरकाघाट भेज दिया है, जिस जगह यह घटना हुई है वहां बिजली का कोई प्रबंध नहीं है. बिस्तर में आग बीड़ी-सिगरेट या अन्य किसी उपकरण से लगी यह भी जांच का विषय है. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. डीएसपी सरकाघाट कुलदीप धीमान ने घटना की पुष्टि की है. परिजनों ने अभी तक किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है। मामले में आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh, Mandi Police, Shimla police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें