लाइव टीवी

मंडी: SP ने संभाला मोर्चा, निजी वाहनों पर लगाई रोक, पैदल चलने वालों पर भी कार्रवाई
Mandi News in Hindi

Virender Bhardwaj | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 31, 2020, 4:24 PM IST
मंडी: SP ने संभाला मोर्चा, निजी वाहनों पर लगाई रोक, पैदल चलने वालों पर भी कार्रवाई
मंडी में पुलिस वाहनों के चालान काटती हुई.

एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि अनावश्यक रूप से बाजारों में आने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है, ताकि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा सके.

  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश की छोटी काशी मंडी (Mandi) में सोमवार को सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) की धज्जियां उड़ाने के बाद अब मंगलवार को जिला पुलिस (Police) सख्त नजर आई. निजी गाडि़यों के इस्तेमाल पर पूरे जिला में आज से पूरी तरह से प्रतिबंध (Ban) लगा दिया गया और पैदल चलने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की गई.

बता दें कि पुलिस ने आज पैदल चलने वालों से भी सख्ती से पूछताछ की और जिसने संतोषजनक जबाव नहीं दिया, उनके खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की. वहीं आपात सेवाओं के लिए निजी वाहनों के इस्तेमाल पर छूट दी गई है, लेकिन जिन्होंने मर्जी से निजी वाहन चलाए उनके पुलिस ने चालान भी काटे.

सड़क पर उतरे एसपी
एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने मंगलवार को खुद मोर्चा संभाला और नाकों पर जाकर लोगों को सख्त हिदायतें दी. एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि अनावश्यक रूप से बाजारों में आने वालों पर सख्त कार्रवाई की जा रही है, ताकि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा सके.



मंडी में मंगलवार को खरीदारी करते लोग.
मंडी में मंगलवार को खरीदारी करते लोग.




बाजार में भीड़ हुई कम
पुलिस की इस सख्ती के चलते बाजारों में भीड़ बहुत ही कम नजर आई और लोग पुलिस के डर से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने हुए नजर आए. लोगों ने बताया कि उन्हें बाजार आने से पहले पुलिस ने रोका और पूछताछ की, लेकिन जिसका जायज काम था, उसे बाजारों की तरफ आने दिया गया. लोगों ने पुलिस की इस सख्ती का स्वागत किया और इसे आम नागरिकों की सुरक्षा के लिए उठाया गया कदम बताया.

ये भी पढ़ें: Weather Alert: हिमाचल में 2 दिन भारी बारिश, आंधी और ओलावृष्टि के आसार

PHOTOS: ऊना में पुलिसवालों को दी PPE किट्स, यहीं से होती है हिमाचल में एंट्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मंडी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 31, 2020, 4:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading