Kaul Singh V/s Jawahar Thakur: MLA जवाहर ठाकुर में अकल की कमी, भेजूंगा कानूनी नोटिस: कौल सिंह

भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर और कांग्रेस नेता कौल सिंह.

भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर और कांग्रेस नेता कौल सिंह.

Kaul Singh V/s Jawahar Thakur:: जवाहर ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि वे भगवान से प्रार्थना करते हैं कि इच्छाधारी कौल सिंह ठाकुर को अगले जन्म वीरभद्र सिंह या जयराम ठाकुर जैसी मानव देह मिले और उनकी सीएम बनने की इच्छा पूरी हो सके.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 23, 2021, 11:31 AM IST
  • Share this:
मंडी. हिमाचल प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) ने द्रंग से भाजपा (BJP) विधायक जवाहर ठाकुर को ’’कम अकल’’ का इंसान बताया है. कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि जवाहर ठाकुर में अकल की कमी है और इसी कारण वो बेतुकी बातें करते हैं. बता दें कि भाजपा विधायक जवाहर ठाकुर ने पत्रकार वार्ता करके कौल सिंह ठाकुर के खिलाफ उनकी संपत्ति को लेकर चार्जशीट (Chargesheet) सौंपने की बात कही थी.

कौल ने किया पलटवार

पलटवार करते हुए कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि उनके पास अधिकतर पुश्तैनी संपत्ति है और जिसका जिक्र जवाहर ठाकुर कर रहे हैं, वो उनके बेटे की संपत्ति है जिससे उनका कोई लेना-देना नहीं है. क्रशर उनकी माता का था, जोकि अब उनका बेटा संभालता है, जबकि इंडस्ट्रीयल एरिया में प्लाट भी उनके बेटे को मिला है, जिसपर वह कारोबार चला रहा है. उन्होंने कहा कि मीडिया के समक्ष चार्जशीट की बातें करने वाले जवाहर ठाकुर असल में चार्जशीट सौंपकर दिखाएं, फिर वे उन्हें कानूनी तौर पर नोटिस भेजेंगे और कोर्ट में आकर उसका जबाव देना होगा.

कभी सीएम बनने की इच्छी नहीं
कौल सिंह ठाकुर ने कहा कि जवाहर ठाकुर में अकल की कमी है जिस कारण वो किसी की आत्मा किसी के शरीर में प्रवेश करवाने की बातें कह रहे हैं. कौल सिंह ने कहा कि उन्होंने कभी सीएम बनने की इच्छा जाहिर नहीं की और ऐसा निर्णय पार्टी हाईकमान ही लेती है.

क्या बोले थे जवाहर

जवाहर ठाकुर ने अपनी जार्चशीट में सिर्फ और सिर्फ कौल सिंह ठाकुर की संपत्ति को लेकर सवाल उठाए हैं. उनका कहना है कि 1977 में जब कौल सिंह ठाकुर राजनीति में आए तो उस वक्त उनके पास कितनी संपत्ति थी और आज कितनी है. कभी एक छोटे से कमरे में वकालत करने वाले के पास आज मंडी शहर में सबसे बड़ी कोठी है और इतनी संपत्ति उन्होंने कहां से और कैसे अर्जित की, इनकी जांच होनी चाहिए. जवाहर ठाकुर ने तंज कसते हुए कहा कि वे भगवान से प्रार्थना करते हैं कि इच्छाधारी कौल सिंह ठाकुर को अगले जन्म वीरभद्र सिंह या जयराम ठाकुर जैसी मानव देह मिले और उनकी सीएम बनने की इच्छा पूरी हो सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज