मंडी के अभिलाषी कॉलेज के हॉस्टल में नर्सिंग की स्टूडेंट ने किया सुसाइड

मंडी के अभिलाषी कॉलेज में सुसाइड. (सांकेतिक तस्वीर)

Mandi Abhilashi College Suicide Case: सिक्योरिटी गार्ड ने जब दरवाजा तोड़ा कर अंदर देखा तो नेहा बेसुध पड़ी थी. मामले की सूचना बल्ह पुलिस थाना को देने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के बल्ह में एक छात्रा के रहस्यमयी परिस्थितियों में सुसाइड (Suicide) का मामला सामने आया है. पुलिस टीम ने मौके से शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, मंडी के अभिलाषी कॉलेज (Abhilashi College Mandi) का यह मामला है. बीस साल की नर्सिंग स्टूडेंट (Nursing student Suicide) ने सुसाइड किया है. की पहचान नेहा कौंडल (20) पुत्री संतोष कुमार निवासी नादौन, हमीरपुर के तौर पर हुई है.

दरवाजा तोड़ा तो फंदे पर थी नेहा
बताया जा रहा है कि नेहा मंडी के बल्ह उपमंडल के टांडा स्थित अभिलाषी कॉलेज ऑफ नर्सिंग स्टूडेंट थी. रोजाना की तरह नेहा कॉलेज से क्लास लगाकार लंच करने हास्टल आई थी. लेकिन इसके बाद कॉलेज नहीं गई. मृतिका की रूममेट जब शाम के समय हास्टल आई तो बार-बार दरवाजा खटखटाया. इस पर उसे शक हुआ तो रूममेट ने सुरक्षा गार्ड को सूचना दी.

गार्ड ने तोड़ा दरवाजा
सिक्योरिटी गार्ड ने जब दरवाजा तोड़ा कर अंदर देखा तो नेहा बेसुध पड़ी थी. मामले की सूचना बल्ह पुलिस थाना को देने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने की है.

ये भी पढ़ें: सोलन में मर्डर: दिल्ली के युवकों ने क्रेन चालक को मारकर खाई में फेंका, मौत

HRTC की ट्रैवलर और ट्रक में भिड़ंत, 5 घायल, ड्राइवर-कंडक्टर शिमला रेफर

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.