मंडी: घास लाने गई 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला खाई में गिरी, मौत
Mandi News in Hindi

मंडी: घास लाने गई 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला खाई में गिरी, मौत
महिला खाई में गिरी और मौत हो गई.

Women Falls into Dig: डीएसपी (DSP) सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव (Dead body) परिजनों को सौंप दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

  • Share this:
सुंदरनगर (मंडी). हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिला के उपमंडल सुंदरनगर के अतिदुर्गम क्षेत्र निहरी में एक 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला (Old Lady) का पांव फिसल कर खाई में गिरने से मौत (Death) हो गई है. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव (Dead) परिजनों के हवाले कर दिया है.

जानकारी के अनुसार, निहरी तहसील के बझोहड़ गांव की 75 वर्षीय कुनणु देवी पत्नी परसु राम मंगलवार सुबह घास लेने के लिए जंगल में गई थी. जहां उसका पांव फिसल कर वह 100 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई. ग्रामीणों ने पता लगते ही जब तक बुजुर्ग महिला को खाई से निकाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.

लोगों ने पुलिस को दी सूचना
ग्रामीणों ने घटना की सूचना निहरी पुलिस पुलिस को दी. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंच परिजनों के बयान कलमबद्ध कर जांच शुरू कर दी है. वही पुलिस ने सिविल हस्पताल सुंदरनगर में बुजुर्ग महिला के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया. नायब तहसीलदार निहरी राजकुमार ने बताया की फौरी राहत के तौर पर मृतक महिला के परिवार को 10 हजार रूपये की राशि दी गई है.
क्या बोली पुलिस


डीएसपी सुंदरनगर गुरबचन सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मामले की जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज